जोकोविच उलटफेर का शिकार, फेडरर, यूकी जीते

Samachar Jagat | Monday, 12 Mar 2018 01:14:28 PM
Djokovic wins revenge, Federer wins

न्यूयार्क। पूर्व नंबर एक सर्बिया के नोवाक जोकोविच को बीएनपी परिबास ओपन टेनिस टूर्नामेंट में क्वालिफायर खिलाड़ी के हाथों हैरतअंगेज हार का सामना करना पड़ा है, लेकिन बेहतरीन लय में खेल रहे स्विस स्टार रोजर फेडरर और भारत के यूकी भांबरी ने अपने अपने मुकाबलों में जीत दर्ज की।

शमी की पत्नी ने कहा: मैंने कारण जानने की कोशिश की थी

जोकोविच को पुरूष एकल के दूसरे राउंड में जापानी क्वालिफायर तारो डेनियल ने 7-6, 4-6,6-1 से कड़े मुकाबले में हराकर बाहर कर दिया। कोहनी की सर्जरी के बाद वापसी कर रहे जोकोविच के लिए इंडियन वेल्स में यह शुरूआती राउंड में ही हार चौंकाने वाली है जहां वह पांच बार चैंपियन रह चुके हैं। गत वर्ष भवबलडन के बाद सर्बियाई खिलाड़ी ने छह महीने का ब्रेक लिया था और इस वर्ष जनवरी में आस्ट्रेलियन ओपन के चौथे राउंड में हार गए थे।

वेस्टइंडीज से कराची में तीन टी20 खेलेगा पाकिस्तान

हालांकि 109वीं रैंकिंग के तारो के खिलाफ उनकी हार ने जोकोविच के प्रदर्शन को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं। जोकोविच जैसे बड़े खिलाड़ी के उलटफेर के बीच भारतीय खिलाड़ी भांबरी ने शानदार जीत दर्ज की और नौवीं सीड फ्रांस के लुकास पोइली को लगातार सेटों में 6-4 6-4 से हराया।

हालांकि दूसरी ओर गत चैंपियन फेडरर ने संभलते हुए अर्जेंटीना के फेडेरिको डेलबोनिस को 6-3 7-6 से पराजित कर दिया। फेडरर का मैच बारिश से प्रभावित रहा था और दूसरे दिन जाकर उन्होंने अपना मैच पूरा किया। वहीं फ्रांस के गाएल मोंफिल्स ने मैच प्वांइट का सामना करने के बाद अमेरिका के जॉन इस्नर को 6-7 7-6 7-5 से हराया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.