जोकोविच वर्ल्ड टूर फाइनल्स के सेमीफाइनल में

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Nov 2016 03:53:05 PM
Djokovic World Tour Finals semi

लंदन। विश्व के दूसरे नंबर के टेनिस स्टार सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने कनाडा के मिलोस राओनिक को 7-6, 7-6 से हराकर वर्ष के आखिरी एटीपी वल्र्ड टूर फाइनल्स टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। 

चार बार के चैंपियन जोकोविच ने मंगलवार रात को हुए इवान लेंडल ग्रुप मुकाबले में विश्व के चौथे नंबर के खिलाड़ी राओनिक से यह मुकाबला दो घंटे 14 मिनट में जीता। जोकोविच ने इस तरह इस टूर्नामेंट में अपने पिछले 21 मैचों में 20वीं जीत दर्ज की। 

गत सप्ताह विश्व रैंकिंग में दूसरे स्थान पर खिसके जोकोविच इससे पहले लगातार चार बार इस टूर्नामेंट को अपने नाम कर चुके हैं और अब वह पांचवीं बार यह खिताब अपने नाम करने के लिए प्रयासरत हैं। अगर वह ऐसा करते हैं तो यह एक रिकॉर्ड होगा।

राओनिक को भले ही इस मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन उनके टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जाने की उम्मीदें अब भी बरकरार हैं। राओनिक के पास अब भी आस्ट्रिया के डोमिनिक थिएम को हराकर सेमीफाइनल में पहुंचने का मौका है। थिएम ने मंगलवार देर रात खेले गए मुकाबले में फ्रांस के गाएल मोंफिल्स को 6-3, 1-6, 6-4 से मात दी थी। थिएम इससे पहले जोकोविच से हार गए थे जबकि राओनिक ने मोंफिल्स को हराया था।                   -एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.