T-20 श्रृंखला के लिए डुमिनी को मिली कमान

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Feb 2018 10:41:36 AM
Duminy gets command for T-20 series

पोर्ट एलिजाबेथ। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने भारत के खिलाफ 18 फरवरी से शुरू हो रही 3 मैचों की टी-20 श्रृंखला के लिए मंगलवार को जेपी डुमिनी को कप्तान बनाया। डुमिनी टीम के नियमित कप्तान फाफ डुप्लेसिस की जगह टीम की बागडोर संभालेंगे। डुप्लेसिस मौजूदा एकदिवसीय श्रृंखला के डरबन में हुए पहले मैच में चोटिल हो गए थे।

भारत ने पांचवें वनडे में 73 रनों से जीत कर द. अफ्रीका में रचा इतिहास

कार्यवाहक कप्तान एडेन मार्कराम और अनुभवी बल्लेबाज हाशिम आमला को टी-20 श्रृंखला से विश्राम दिया गया है। बल्लेबाज क्रिश्चियन जोंकर को टीम में जगह दी गई है जबकि विकेटकीपर बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन और तेज गेंदबाज जूनियर डाला को पहली बार टी-20 टीम में चुना गया है।

राज्य संघों को भेजे पत्र में गलती से बीसीसीआई की हुई फजीहत

लेग स्पिनर इमरान ताहिर को टीम से बाहर रखा गया है जिस पर मुख्य चयनकर्ता भलडा जोंडी ने कहा कि उन्हें विश्राम दिया गया है ताकि बाएं हाथ के स्पिनर तबरेज शम्सी और आरोन फंागिसो को ज्यादा मौके मिल सके।  तेज गेदबाज मोर्ने मोर्कल, कागिसो रबादा और लुंगी एनगिडी को भी विश्राम दिया गया है।
टीम:
जेपी डुमिनी (कप्तान), फरहान बेहरदीन, जूनियर डाला, एबी डिविलियर्स, रेजा हेंड्रिक्स, क्रिश्चियन जोंकर, हेनरिक क्लासेन, डेविड मिलर, क्रिस मौरिस, डेन पेटरसन, आरोन फांगिसो, एंडिले $फेहलुकवायो, तबरेज शम्सी, जान-जान स्मट्स। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.