ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान चोटिल हुए इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड

Samachar Jagat | Sunday, 26 May 2019 03:08:42 PM
England fast bowler Mark Wood injured

साउथम्पटन। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान चोटिल हो गए और उन्हें आधे मैच के बाद ही स्कैन कराने के लिए अस्पताल जाना पड़ा। वुड को शनिवार को यहां ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच में केवल 3.1 ओवर करने के बाद मैदान छोड़ना पड़ा था। वुड के बायें पांव में दर्द है। वह टखने की चोट से पहले भी परेशान रहे हैं।

करियर का चौथा विश्वकप खेल रहे मोर्गन के कंधों पर है टीम इंग्लैंड को खिताब तक ले जाने की जिम्मेदारी

इंग्लैंड के लिए अच्छी खबर यही है कि वह दौड़कर पवेलियन लौटे थे। इसके बाद वह स्कैन के लिए अस्पताल गए और मैच में आगे नहीं खेल पाए। इंग्लैंड ने यह मैच 12 रन से गंवाया। इंग्लैंड के कार्यवाहक कप्तान जोस बटलर ने कहा, देखते हैं कि सुबह उसकी स्थिति कैसी रहती है।

इस क्रिकेट टीम की चाहत, पहला विश्वकप जीत कर इतिहास रचने की.

यह उसके लिए चिंता का विषय हो सकता है। हम उसके लिए सर्वश्रेष्ठ की उम्मीद करते हैं। इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन उंगली में चोट के कारण इस मैच में नहीं खेल पाए थे लेकिन उनके गुरुवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उद्घाटन मैच तक पूरी तरह फिट होने की संभावना है। -एजेंसी

बॉर्डर के मुताबिक कोहली, मॉर्गन और फिच विश्व कप में सर्वश्रेष्ठ कप्तान साबित हो सकते हैं



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.