विश्व कप से पहले इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, इस दिग्गज खिलाड़ी पर लगा बैन

Samachar Jagat | Saturday, 27 Apr 2019 02:54:25 PM
England felt a big blow before the World Cup

स्पोटर्स डेस्क। विश्वकप 30 मई से इंग्लैड-वेल्स में खेला जाएगा। लेकिन इससे पहले इंग्लैंड के लिए बुरी खबर आई है। टीम के प्रमुख खिलाडी एलेक्स हेल्स ड्रग टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए है। इसके बाद उन पर इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने कुछ दिनों का प्रतिबंध लगा दिया है। दरअसल, हेल्स को विश्व कप टीम में भी शामिल किया गया है। अब जल्द ही इंग्लैंड का ट्रेनिंग कैंप और पाकिस्तान के खिलाफ वनडे मैचों की सीरीज भी शुरू होने वाली है। 

द गार्जियन में छपी एक खबर के मुताबिक एलेक्स हेल्स को प्रतिबंधित ड्रग्स का सेवन करने का दोषी पाया गया है जिसके बाद उन्हें ये सजा सुनाई गई है। तो वहीं इस मामले में इंग्लैंड के दिग्गज माइकल वॉन ने भी ट्वीट कर नाराजगी जताई है। 

 


आपको बता दें कि एलेक्स हेल्स का हाल ही में रुटीन फोलिक टेस्ट लिया गया। इस टेस्ट में पाया गया कि उन्होंने शौकिया तौर पर ड्रग लिया है। हालांकि यह दूसरा मौका है जब वह अपने करियर में प्रति​बंधित ड्रग सेवन में फंसे है। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि एलेक्स हेल्स पर 21 दिनों का बैन तत्काल प्रभाव से लागू कर दिया गया है। इस तरह वह अब किसी तरह के क्रिकेट का हिस्सा नहीं रहेंगे। हेल्स ने अब तक इंग्लैंड के लिए 70 एकदिवसीय मैच खेले हैं जिसमें इन्होने 37.79 की औसत से 2419 रन बनाए हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.