दोहरी मार से जूझ रही इंग्लिश टीम, लगातार हार के बाद खिलाड़ियों की फिटनेस बनी चिंता

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Nov 2016 03:31:18 PM
दोहरी मार से जूझ रही इंग्लिश टीम, लगातार हार के बाद खिलाड़ियों की फिटनेस बनी चिंता

इंग्लैंड के लिए मुसीबतें कम होने का नाम नही ले रही है। भारत के खिलाफ लगातार दो टेस्ट हारने के बाद खिलाड़ियों की चोट ने भी इंग्लिश खेमे को खासा परेशान कर रखा है।

भारत के खिलाफ सीरीज में पिछड़ चुकी इंग्लैंड के अहम बल्लेबाज हसीब हमीद के चोटिल होकर टीम से बाहर हो जाने के बाद अब ऑलराउंडर क्रिस वोक्स को तीसरे मोहाली टेस्ट के दौरान दाएं अंगूठे में हल्के फ्रैक्चर की पुष्टि ने मेहमान टीम की मुश्किलें बढ़ा दी हैं।

वोक्स को मोहाली में मंगलवार को संपन्न हुए टेस्ट के दौरान चोट लगी है और मेडिकल जांच के बाद उनके अंगूठे में हल्के फ्रैक्चर की पुष्टि भी हो चुकी है। इंग्लैंड की दूसरी पारी में भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का एक बाउंसर वोक्स के हेलमेट पर लगा था और दूसरी शार्ट बॉल से बचने के प्रयास में उनके अंगूठे में चोट लगी।
 
इसी गेंद को खेलने के प्रयास में वोक्स असफल रहे थे और स्टम्प्स के पीछे विकेटकीपर पार्थिव ने कैच लपक उन्हें पवेलियन भेज दिया। इंग्लैंड की आठ विकेट की शिकस्त के बाद वोक्स को मैच एक्स रे के लिए भेजा गया था। इंग्लैंड प्रबंधन ने बताया कि ऑलराउंडर के अंगूठे में हल्का सा फ्रैक्चर है।

वोक्स के अंगूठे में चोट के अलावा घुटने में कुछ सूजन भी है। लेकिन इंग्लैंड को उम्मीद है कि वह मुंबई में चौथे टेस्ट से पहले फिट होकर टीम में खेलेंगे। इंग्लिश टीम इस मैच से पहले कुछ दिन के अवकाश के लिए दुबई रवाना हो रही है और वहां से सीधे मुंबई पहुंचेगी। हालांकि टीम के महत्वपूर्ण युवा ओपनर हसीब हमीद को चोट के कारण स्वदेश लौटना पड़ेगा। टीम जल्द उनके स्थान पर वैकल्पिक खिलाड़ी की घोषणा कर सकती है।

 


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.