इंग्लैंड के लिए चुनौतीपूर्ण होगा टीम का चयन: वोक्स

Samachar Jagat | Friday, 17 May 2019 08:23:50 AM
England will be challenging for the team selection: Volks

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

दुबई। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स का मानना है कि 30 मई से शुरू होने जा रहे विश्व कप के लिए टीम का चयन करना चयनकर्ताओं के लिए बड़ा सिरदर्द होगा। इंग्लैंड को 23 मई तक टीम का अंतिम चयन करना है। आईसीसी के अनुसार वोक्स ने टीम के चयन के लेकर कहा, दुर्भाग्यवश, किसी न किसी बाहर होना पड़ेगा लेकिन हम ड्रेसिंग रूम में इस बारे में बात नहीं करते हैं कि किसका चयन होगा और किसका नहीं। 

मुझे लगता है कि सबको पता है कि हमें एक शानदार टीम तैयार करनी है जो विश्व कप जीत सके। हम चयन के बारे में बात नहीं करते हैं।’’30 वर्षीय खिलाड़ी ने 2011 में इंग्लैंड के लिए पहला मैच खेला था। उन्होंने 87 वनडे में 121 विकेट लिए है। वोक्स ने पाकिस्तान के खिलाफ मंगलवार को वनडे मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए 67 रन देकर चार विकेट लिए थे।

मैच के बाद वोक्स से जब पूछा गया कि क्या विश्व कप में उनका चयन सुरक्षित है तो उन्होंने कहा, ‘‘सुरक्षित सही शब्द नहीं है लेकिन आपको अच्छा प्रदर्शन करना होता है और मैंने पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया। मुझे लगता है कि जब तक टीम घोषित नहीं की जाती तब तक आप बाहर होते हो। मुझे उम्मीद है कि मेरा चयन होगा।

उल्लेखनीय है कि इंग्लैंड के पाकिस्तान के साथ अभी दो मुकाबले शेष है। सीरीज 19 मई को खत्म होगी। विश्व कप से पहले इंग्लैंड ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के खिलाफ दो अभ्यास मैच खेलगा। इंग्लैंड अपने विश्व कप अभियान की शुरुआत 30 मई को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ओवल मैदान पर करेगा। एजेंसी

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.