इंग्लैंड को हार का दर्द लंबे समय तक सताएगा: हैरी केन

Samachar Jagat | Thursday, 12 Jul 2018 03:02:03 PM
England will suffer the pain of defeat for a long time: Harry Kane

मॉस्को। इंग्लैंड के स्टार स्ट्राइकर हैरी केन ने क्रोएशिया से फीफा विश्वकप सेमीफाइनल में  मिली शिकस्त पर गहरी निराशा जताते हुए कहा है कि यह हार टीम को लंबे समय तक सताती रहेगी। क्रोएशिया ने अतिरिक्त समय में विजयी गोल कर इंग्लैंड को 2-1 से हराते हुए  पहली बार विश्वकप फाइनल में प्रवेश किया है और अब वह खिताब के लिए फ्रांस से मुकाबला करेगी।

शर्त लगा लिजिए प्रिंयका चोपड़ा की पर्सनल लाइफ से जुड़़ी ये तस्वीरें नहीं देखी होंगी आपने! See Pics

मैच के बाद निराश इंग्लिश स्ट्राइकर ने कहा यह बहुत मुश्किल है, हम बहुत दुखी हैं। हमने बहुत मेहनत की थी, प्रशंसकों ने बहुत समर्थन किया, यह मुश्किल मैच था और 50-50 मौका दोनों टीमों के पास था। हम वापिस जाकर देखेंगे कि किस दिशा में हम बेहतर कर सकते थे।

फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में प्रियंका चोपड़ा के बाद अब इस अभिनेता की हुई एंट्री, पहली बार निभाने जा रहे है ऐसा किरदार

केन ने कहा हम जितनी मेहनत कर सकते थे हमने की, ये बहुत दर्दनाक है, आपको ऐसी हार का दर्द तब अधिक होता है जब आप काफी आगे तक पहुंच गये हों, हमारा टूर्नामेंट में सफर बहुत अच्छा रहा और हमने जितना सोचा था उससे आगे तक आए। इंग्लिश खिलाड़ी ने कहा कि हमने अच्छे मौके बनाए और 1-0 से बढ़त भी ली, लेकिन बाद में हम गेंद पर उतना दबाव नहीं बना सके।

कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक को मिली हिरोइन, पहली बार करने जा रही इस अभिनेता के साथ काम

अब बहुत बातें की जा रही हैं लेकिन हार का अंतर काफी कम था। यह कहना मुश्किल है कि हम कहां गलत हो गए। हम काफी कुछ बेहतर कर सकते थे। लेकिन क्रोएशिया ने हमसे बेहतर किया और हमारे लिए स्थिति मुश्किल की। हम किसी पर उंगली नहीं उठा सकते हैं।

निक जोनस से पहले प्रियंका चोपड़ा का इन मर्दों के साथ जुड़ चुका है नाम, जानिए इस लिस्ट में किनके नाम है शामिल?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.