श्रीलंका के खिलाफ श्रृंखला जीत की लय जारी रखना चाहेगा इंग्लैंड

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Oct 2018 08:23:58 AM
England will want to continue their winning streak against Sri Lanka

कोलंबो।  लय में चल रही इंग्लैंड की टीम अगले साल होने वाले विश्व कप की तैयारियों के साथ बुधवार से श्रीलंका के खिलाफ शुरू हो रहे पांच एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला में जीत की लय जारी रखना चाहेगी। वनडे रैंकिंग  में पहले स्थान पर काबिज इंग्लैंड का श्रीलंका में रिकार्ड अच्छा नहीं रहा है लेकिन उम्मीद है कि इस बार टीम दमदार प्रदर्शन करेगी क्योंकि हाल के दिनों में श्रीलंका का प्रदर्शन बेहद ही लचर रहा है। 

अगले महीने खेले जाने वाली तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला में हालांकि टीम इंग्लैंड को कड़ी टक्कर देगी जो 12 साल में पहली बार अनुभवी सलामी बल्लेबाज एलेस्टेयर कुक के बिना मैदान में उतरेगी। 

इंग्लैंड ने जुलाई में खेले गये अपने आखिरी एकदिवसीय श्रृंखला में भारत को 2-1 से हराया था। इससे पहले स्कॉटलैंड ने इंग्लैंड को एक मैच की श्रृंखला में छह रन हराया जो पिछले 18 महीने में इस टीम के लिए सबसे बुरा नतीजा रहा है। इस साल जून मे इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 50 ओवर में 481 रन बनाये जो अंतरराष्ट्रीय एकदिवसीय मैचों के लिए रिकार्ड है। 

चोट के कारण एशिया कप और उससे पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला में टीम से बाहर रहे कप्तान दिनेश चांदीमल ने इंग्लैंड के खिलाफ अभ्यास मैच में 77 रन बनाकर फार्म में होने के संकेत दिया। चांदीमल पर खुद अच्छा प्रदर्शन कर टीम के खिलाडिय़ों के मनोबल को बढ़ाने की चुनौती भी होगी जो एशिया कप में बांग्लादेश और अफगानिस्तान जैसी टीमों से एकतरफा मुकाबले में हार गयी थी। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.