इंग्लिश फुटबालर जॉन टेरी ने लिया संन्यास

Samachar Jagat | Monday, 08 Oct 2018 07:26:51 PM
English footballer John Terry retires

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

लंदन। पूर्व इंग्लिश कप्तान जॉन टेरी ने सोमवार को अंतरराष्ट्रीय फुटबाल से संन्यास की घोषणा कर दी और अब वह कोचिंग में अपनी नई पारी की शुरूआत करेंगे। चेल्सी क्लब के साथ लंबे समय तक रहे 37 वर्ष के टेरी पिछले सत्र में एश्टन विला के लिये कप्तानी कर चुके हैं।

तनुश्री दत्ता विवाद पर नाना पाटेकर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- जो पहले सच था, वह आज भी सच है

लेकिन बर्मिंघम का क्लब अब संभवत: उन्हें बतौर कोचिंग स्टाफ जोड़ना चाहता है। थिएरे हेनरी भी स्टीव ब्रुस की जगह मैनेजर के रूप में क्लब से जुड़ने जा रहे हैं, वहीं टेरी के भी कोचिंग स्टाफ का हिस्सा बनना लगभग तय माना जा रहा है। 

टैरी ने इंस्टाग्राम पर अपने संन्यास की घोषणा करते हुए कहा कि फुटबालर के रूप में 23 वर्षों के लंबे करियर के बाद अब मुझे लगा कि समय खेल को अलविदा कहने का है। पूर्व इंग्लिश फुटबालर ने इंग्लैंड के लिए 78 अंतरराष्ट्रीय मैचों में हिस्सा लिया था।

तनुश्री दत्ता यौन उत्पीड़न मामला: नाना पाटेकर ने ऐन वक्त पर कैंसिल की प्रेस कॉन्फ्रेंस

हाल ही में उन्हें स्पार्टक मॉस्को के लिये खेलने का मौका मिला था लेकिन उन्होंने यह कहकर इस प्रस्ताव से इंकार कर दिया कि उनके परिवार का रूस में रहना संभव नहीं है।

बॉलीवुड के ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार अस्पताल में भर्ती

टेरी ने आखिरी मैच बतौर पेशेवर मई में चैंपियनशिप प्लेऑफ फाइनल में विला के लिये खेला था। लेकिन फुलहम ने मैच में विला को 0-1 से हरा दिया था जिससे उनके प्रीमियर लीग में वापसी की संभावनाएं समाप्त हो गई।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.