साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए उत्साहित हूं : विराट

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jan 2018 01:38:36 PM
excited for the second Test against South Africa: Virat

नई दिल्ली। भारतीय कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व में टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्‍ट की करारी हार के बाद दूसरे टेस्‍ट मैच के लिए करो या मरो के मुकाबले के लिये कमर कस चुकी है। टीम इंडिया सीरीज में 1-1 की बराबरी के लक्ष्य के साथ उतरेंगे। भारत ने पहला टेस्ट केपटाउन में 72 रन से गंवाया था और वह अब तीन मैचों की सीरीज में 0-1 से पिछड़ चुकी है।

आईसीसी की पर्थ को अंतरराष्ट्रीय मैचों की अनुमति

हालांकि टीम इंडिया के हौंसले बुलंद दिखाई दे रहे हैं और विराट ने 13 जनवरी से शुरू होने वाले अहम मुकाबले से पहले ट्विटर पर अपनी तस्वीर पोस्ट कर लिखा कि वह इस मैच के लिये काफी उत्साहित हैं। भारतीय कप्तान ने ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के साथ बस में बैठी अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है और लिखा हम जोबर्ग शहर में पहुंच गये हैं, जो बहुत ही सुंदर है।

स्टोक्स, लिविंगस्टोन इंग्लैंड की 16 सदस्यीय टीम में शामिल

हम दूसरे मैच के लिए तैयारी कर रहे हैं और इसे लेकर काफी उत्साहित भी हैं। टीम इंडिया घरेलू मैदान पर कमाल की लय और अपराजेय क्रम के साथ दक्षिण अफ्रीका पहुंची है लेकिन पहले ही मैच में उसने चार दिनों के अंदर घुटने टेक दिए। टीम के स्टार बल्लेबाज विराट ने पहले मैच में निराशाजनक रूप से 05 और 28 रन की पारियां खेलीं जबकि बाकी बल्लेबाजों ने भी उतना ही निराश किया।

गेंदबाजों के जबरदस्त प्रदर्शन के बावजूद भारतीय टीम मैच नहीं बचा सकी थी जबकि ऑलराउंडर पांड्या ने मुश्किल परिस्थितियों में अपनी 93 रन की पारी से सभी का दिल जीत लिया और अब सेंचुरियन में दूसरे मैच में उन्हें ही तुरूप का इक्का माना जा रहा है। खुद कप्तान विराट ने भी पहले मैच के बाद अपने पसंदीदा खिलाड़ी पांड्या की जमकर तारीफ की थी। ऐसे में दूसरे मैच में भारतीय खिलाड़ियों से गलतियों को सुधारते हुये वापसी करने और सीरीज बचाने की उम्मीद रहेगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.