ऑस्ट्रेलिया और विंडीज में होगी विस्फोटक टक्कर

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Jun 2019 02:03:35 PM
Explosive collision in Australia and the West Indies

नाटिंघम। गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया और नए मनोबल से ओतप्रोत वेस्ट इंडीज की टीमें गुरूवार को जब यहां आईसीसी विश्व कप मुकाबले में आमने-सामने होंगी तो उनके बीच विस्फोटक भिड़ंत होगी। पांच बार के चैंपियन ऑस्ट्रेलिया और दो बार के विजेता वेस्ट इंडीज ने इस विश्व कप में अभियान जीत के साथ शुरू कर चुके हैं। इस मुकाबले में दोनों ही टीमें जीत की दावेदार हैं और किसी को कम नहीं आंका जा सकता। इस मुकाबले में चैंपियन ऑस्ट्रेलिया की भी असली परीक्षा होगी कि उसके खिलाड़ी अपना खिताब बचाने के लिए कितना तैयार हैं।

ऑस्ट्रेलिया ने अपने पहले मुकाबले में अफगानिस्तान को सात विकेट से पराजित किया था जबकि वेस्ट इंडीज ने इसी मैदान में पाकिस्तान को ढेर करने के बाद सात विकेट से जीत हासिल की थी। वेस्ट इंडीज के लिए भी यह मैच एक कड़ा टेस्ट होगा और उसे भी यह अंदाजा हो जाएगा कि उसके खिलाडी कितना दम खम रखते हैं।

इस मुकाबले में दोनों टीमें उसी एकादश को उतरेंगी जिसने अपना पहला मैच जीता था। दोनों टीमों के पास शानदार बल्लेबाज हैं जो बड़ा स्कोर बना सकते हैं और लक्ष्य का पीछा कर सकते हैं। ऐसे में दोनों की गेंदबाजी का इम्तिहान होगा कि वे विपक्षी बल्लेबाजों को कितना रोक पाती हैं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.