सेमीफाइनल में भिड़ेंगे फेडरर और जोकोविच

Samachar Jagat | Saturday, 03 Nov 2018 06:08:36 PM
Federer and Djokovic in the semi-finals

पेरिस। ग्रैंड स्लेम खिताबों के बेताज बादशाह स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और उनके प्रबल प्रतिद्वंद्वी सर्बिया के नोवाक जोकोविच के बीच पेरिस मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट का सेमीफाइनल खेला जाएगा। फेडरर ने क्वार्टर फाइनल में जापान के केई निशिकोरी को 6-4, 6-4 से पराजित किया। स्विस मास्टर ने यह मुकाबला एक घंटे 20 मिनट में जीता। 

अपने 100वें एटीपी खिताब से मात्र दो कदम दूर रह गए फेडरर को सेमीफाइनल में जोकोविच की चुनौती से जूझना होगा।फेडरर ने हाल में बासेल में अपना 99वां खिताब जीता था। फेडरर 2015 के बाद से पहली बार पेरिस मास्टर्स में खेल रहे हैं।

इस बीच जोकोविच ने दो घंटे 12 मिनट तक चले संघर्षपूर्ण मुकाबले में क्रोएशिया के मारिन सिलिच को 4-6, 6-2, 6-3 से हरा कर अंतिम चार में जगह बनायी। जोकोविच ने पहला सेट 4-6 से हारने के बाद शानदार वापसी करते हुए अगले दोनों सेट जीत लिए। जोकोविच की सिलिच के खिलाफ यह 21वीं और लगातार दूसरी जीत है। जोकोविच इस टूर्नामेंट में चार बार खिताब जीत चुके हैं।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.