फ़ेडरर क्वार्टरफाइनल में वावरिका से भिड़ेंगे

Samachar Jagat | Saturday, 18 Aug 2018 01:02:55 PM
Federer will face Warwick in quarterfinals

सिनसिनाटी। स्विस स्टार रोजर फ़ेडरर ने बारिश से प्रभावित एटीपी डब्ल्यूटीए सिनसिनाटी मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट में लियोनार्डो मेयर को 6-1 7-6 से शिकस्त देकर क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया, जहां उनका सामना हमवतन स्टान वावरिका से होगा।

जौनपुर में पारिवारिक कलह के चलते युवक ने फांसी लगाकर दी जान

बीस बार के ग्रैंडस्लैम चैम्पियन फ़ेडरर ने दो दिन की बाधा के बाद एक ही दिन दो मुकाबले खेले। वावरिका ने बारिश के कारण देर से हुए तीसरे दौर के मैच में हंगरी के मार्टन फुकोसोविच को 6-4 6-3 से मात दी। विम्बलडन चैम्पियन नोवाक जोकोविच बारिश की बाधा के कारण तीसरे सेट में खेल रहे थे।

क्रिकेटर वाडेकर का पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार

उन्होंने जल्द ही गत चैम्पियन ग्रिगोर दिमित्रोव को 2-6 6-3 6-4 से शिकस्त दी और अब क्वार्टरफाइनल में उनकी भिड़ंत कनाडा के मिलोस राओनिच से होगी। चौथे वरीय जुआन मार्टिन डेल पोत्रो ने आस्ट्रेलिया के निक किर्गियोस को 7-6 6-7 6-2 से हराया जबकि सातवें वरीय मारिन सिलिच ने रूस के युवा कारेन खाचानोव पर 7-6 3-6 6-4 से जीत दर्ज की।

डेल पोत्रो का सामना अब बेल्जियम के 11वें वरीय डेविड गोफिन से होगा जिन्होंने विम्बलडन के फाइनल में पहुंचे और छठे वरीय केविन एंडरसन को 6-2 6-4 से पराजित किया। सिलिच की भिड़ंत अब पाब्लो कारेनो बुस्टा से होगी। महिलाओं के वर्ग में सिमोना हालेप और एलिना स्वितोलिना ने अंतिम आठ में प्रवेश किया।

टीम में बार बार बदलाव की आलोचना करने वालों को कोहली का करारा जवाब

शीर्ष वरीय हालेप ने वापसी करते हुए आस्ट्रेलिया की 16वीं वरीय एशले बार्टी को 7-5 6-4 से हराया और अब वह यूक्रेन की लेसिना सुरेंको के सामने होंगी। यूक्रेन की पांचवीं वरीय स्वितोलिना ने 16 वर्षीय अमेरिकी अमांडा एनिसिमोवा को 6-4 6-4 से मात दी। स्वितोलिना अब क्वार्टरफाइनल में किकी बर्टन्स से भिड़ेंगी जिन्होंने एनेट कोंटावेट को 6-3 2-6 6-3 से पराजित किया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.