महिला अतिथियों को होटल के कमरे में बुलाने के लिए बांग्लादेश के खिलाडिय़ों पर जुर्माना

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Nov 2016 02:22:22 PM
Female guests in the hotel room to call penalties on players of Bangladesh

ढाका। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने राष्ट्रीय टीम के दो खिलाडिय़ों पर रिकार्ड जुर्माना लगाया है क्योंकि कथित तौर पर अपने होटल के कमरों में महिला अतिथियों को बुलाकर उन्होंने अनुशासन का ‘गंभीर’ उल्लंघन किया था।

बीसीबी ने बयान में कहा कि मौजूदा बांग्लादेश प्रीमियर लीग टी20 टूर्नामेंट के दौरान मैदान के बाहर अनुशासन के गंभीर उल्लंघन के लिए तेज गेंदबाज अल अमीन हुसैन और बल्लेबाज शब्बीर रहमान दोनों पर लगभग 15000 डालर का जुर्माना लगाया गया है।

बीसीबी ने खिलाडिय़ों के खिलाफ आरोपों की कोई जानकारी नहीं दी लेकिन दैनिक ‘प्रथम आलो’ की आनलाइन खबर के अनुसार ये दोनों दौरे के दौरान महिला अतिथियों को अपने होटल के कमरे में लग गए थे।

बीसीबी ने कहा, ‘खिलाडिय़ों को राष्ट्रीय क्रिकेटरों के रूप में उनकी जिम्मेदारी याद दिलाई गई और उन्हें चेतावनी दी गई कि भविष्य में इस तरह की हरकत दोहराने पर और कड़ी कार्रवाई की जाएगी।’

यह बांग्लादेशी खिलाड़ी पर अनुशासनात्मक मामले में अब तक का सबसे अधिक जुर्माना है। बरिसाल बुल्स की ओर से बीपीएल में खेलने के लिए मिलने वाली अल अमीन की अनुबंध राशि का यह 50 प्रतिशत है। शब्बीर पर अनुबंध राशि का 30 प्रतिशत जुर्माना लगा है। वह राजशाही किंग्स की ओर से खेलते हैं।

बीसीबी ने शब्बीस और अफगानिस्तान के क्रिकेटर मोहम्मद शहजाद पर मैदान में भिडऩे के लिए मैच फीस का 15 प्रतिशत जुर्माना भी लगाया है। शहजाद को दो मैचों के लिए प्रतिबंधित किया गया है।                  -एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.