फीफा वर्ल्ड कप रेफरी जांच के घेरे में 

Samachar Jagat | Tuesday, 15 May 2018 10:07:00 AM
FIFA World Cup rounds of referee investigation

रियाध। रूस में इस वर्ष होने वाले फीफा विश्वकप के लिए चुने गए सउदी अरब फुटबाल संघ के रेफरी फहाद अल मीरदासी टूर्नामेंट शुरू होने से एक माह पहले ही जांच के घेरे में आ गए हैं।

सउदी अरब फुटबाल संघ ने सोमवार को बताया कि उनकी जांच एजेंसियां फहाद के खिलाफ जांच कर रही हैं। अंतरराष्ट्रीय फुटबाल महासंघ(फीफा) ने रूस में इस वर्ष होने वाले फुटबाल विश्वकप के लिए 36 रेफरियों को चुना है जिसमें से फहाद भी एक हैं।

जांच के घेरे में आने के बाद फहाद को रविवार को अल इत्तिहास और अल फैसली के बीच खेले गए किंग्स कप फाइनल से भी हटा दिया गया था और उनकी जगह इंग्लैंड के मार्क क्लेटेनबर्ग को रेफरी की भूमिका में उतारा गया था।

सउदी अरब फुटबाल संघ ने ट्विटर पर कहा कि फहाद के खिलाफ आधिकारिक जांच की जा रही है। हालांकि उन्होंने जांच की वजहों का खुलासा नहीं किया है। फहाद को गत वर्ष रूस में हुए कन्फेडरेशन कप के लिए चुना गया था जो 14 जून से 15 जुलाई तक होने वाले फीफा विश्वकप का अभ्यास टूर्नामेंट था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.