ऑस्ट्रेलिया के कप्तान फिंच ने माना, टीम को खल रही है स्मिथ और वार्नर की कमी

Samachar Jagat | Monday, 05 Nov 2018 02:25:45 PM
Finch believes that the confidence of the Australian batsmen has diminished

पर्थ। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ लचर प्रदर्शन के बाद स्वीकार किया कि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के दिमाग में खुद की क्षमता को लेकर संदेह पैदा हो गया है लेकिन उम्मीद जताई कि इसमें जरूर बदलाव होगा। ऑस्ट्रेलिया को रविवार को पहले वनडे में छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

विराट कोहली के जन्मदिन पर कैटरीना कैफ से हुई ये बड़ी गलती, सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक

यह पिछले 19 वनडे में टीम की 17वीं हार है। उसने लगातार सात वनडे गंवाए हैं और इनमें से अधिकतर में बल्लेबाजों की नाकामी के कारण उसे हार मिली। फिंच ने कहा कि आप कह सकते हैं कि संभवत: खिलाड़ी कभी कभी खुद पर संदेह करने लगते हैं।

कुलदीप यादव का मानना, ईडन गार्डन से पर खेलने के अनुभव से मिला फायदा

रविवार को एक समय ऑस्ट्रेलिया का स्कोर तीन विकेट पर आठ और फिर छह विकेट पर 66 रन था लेकिन नाथन कूल्टर नाइल (34) और एलेक्स कैरी (33) की पारियों से टीम 152 रन तक पहुंच गई। इससे पता चलता है कि टीम को स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर की कितनी कमी खल रही है।

हमने लापरवाह बल्लेबाजी का खामियाजा भुगता : एलेन

फिंच ने कहा कि जब आपका स्कोर तीन विकेट पर आठ रन हो तो तब आपने अपने दिमाग में जिस तरह के खेल के बारे में सोच रखा है उससे भिन्न शैली की क्रिकेट खेलनी पड़ सकती है। जब खिलाड़ी अपने हिसाब से प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं तो वे खुद की क्षमता पर थोड़ा संदेह करने लग जाते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.