महेन्द्र सिंह धोनी पर फ्लेमिंग ने जताया भरोसा, विश्व कप के लिए क्यों खास है एम एस

Samachar Jagat | Saturday, 01 Dec 2018 06:13:13 PM
Fleming's lobbying for Dhoni in World Cup team

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

खेल डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी को विंडीज और ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए ट््वंटी 20 राष्ट्रीय टीम से बाहर रखा गया है लेकिन आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स में कोच रहे स्टीफन फ्लेमिंग का मानना है कि 2019 विश्वकप में धोनी भारत के लिए अहम साबित हो सकते हैं और उन्हें टीम में शामिल किया जाना चाहिए।


ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने बताया भारत के पास टेस्ट सीरीज जीतने का सुनहरा मौका

पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी का समर्थन करते हुए स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा है कि भारतीय टीम प्रबंधन के पास धोनी को विश्वकप टीम में शामिल करने के कई कारण हैं। उन्होंने महेन्द्र सिहं धोनी की प्रशंसा करते हुए कहा है कि मुझे लगता है कि भारत के पास धोनी को विश्वकप टीम में शामिल करने के कई कारण मौजूद हैं। धोनी की ताकत और प्रतिभा कमाल की है और वह बड़े मंच पर खेलने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।

मुरली विजय ने अभ्यास मैच दिखाई अपनी तान, लगाया शतक

पूर्व न्यूजीलैंड कप्तान ने कहा है कि मैंने आखिरी आईपीएल सत्र में भी धोनी को देखा है और उनकी बल्लेबाजी आज भी वैसी ही है जैसी पहले थी। उनके पास आत्मविश्वास होना चाहिए और वनडे में जैसा खेलते हैं वैसा ही खेलें। वह अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंटों में हमेशा बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं।

न्यूजीलैंड दौरे के लिए एक साल बाद चयन समिति ने जताया प्रदीप और तिरिमाने पर भरोसा

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) में एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता वाली चयन समिति ने घरेलू विंडीज सीरीज और मौजूदा ऑस्ट्रेलिया दौरे में धोनी को आराम देते हुए बाहर कर दिया था। प्रसाद ने कहा था कि प्रबंधन अब दूसरे विकेटकीपर को तलाश रही है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ट््वंटी20 सीरीज 1-1 से ड्रॉ रही थी लेकिन यह देखना होगा कि धोनी को आगामी वनडे सीरीज के लिए टीम में चुना जाता है या नहीं।
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.