बटलर के बारे में फ्लेमिंग ने कही यह बात

Samachar Jagat | Saturday, 12 May 2018 02:34:27 PM
Fleming said about Butler

जयपुर। राजस्थान रॉयल्स से शुक्रवार को मिली पराजय के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने सलामी बल्लेबाज जोस बटलर की तारीफ करते हुए कहा कि इंग्लैंड के इस बल्लेबाज ने कठिन पिच पर उम्दा पारी खेली।

बटलर ने 60 गेंद में नाबाद 95 रन बनाए जिसकी मदद से राजस्थान ने चेन्नई सुपर किंग्स को चार विकेट से हराया। फ्लेमिंग ने कहा कि हमने उसके लिए रणनीति बनाई थी, लेकिन कारगर साबित नहीं हुई। बटलर अलग ही लीग में थे। उसे जल्दी आउट कर लेते तो मैच का नतीजा कुछ और होता।

फ्लेमिंग ने कहा कि हमने बेन स्टोक्स को जल्दी आउट कर लिया, लेकिन बटलर को नहीं कर सके। यह बेहतरीन मैच था और हम हाथ आए मौकों को भुना पाते तो प्रदर्शन बेहतर रहता।

उन्होंने कहा कि पावरप्ले के बाद हमने दो विकेट लिए तब भी मुकाबला बराबरी का था। हमें उम्मीद थी कि पिच धीमी होगी तो हमारे स्पिनरों को मदद मिलेगी, लेकिन इस पिच पर मध्यम तेज गेंदबाज ही चल रहे थे।

गेंदबाजों के प्रदर्शन के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि वह बेहतर हो सकता था। लेकिन बटलर की पारी के कारण वे दबाव में आ गए थे।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.