पहलवान गीता की शादी में विदेशी रेसलर्स लगाएंगी ठुमके

Samachar Jagat | Saturday, 19 Nov 2016 12:56:50 PM
Foriegn Wrestlers To Give Desi Tadka In Geeta Wedding

नई दिल्ली। भारत की महिला पहलवान गीता फोगाट कल अंतरराष्ट्रीय रेसलर पवन कुमार से शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। खास बात ये कि इस शादी में बॉलीवुड स्टार्स के साथ-साथ विदेशी महिला रेसलर्स भी ठुमके लगाती नजर आएंगी। इसके अलावा हरियाणा सरकार के मंत्री, स्वामी रामदेव, सांसद व फिल्म अभिनेताओं सहित रेसलिंग से जुड़े पहलवान, अधिकारी व पदाधिकारी भी शादी में पहुंचेंगे। शादी में विदेशी महिला पहलवान भी रंग जमाने के लिए पहुंच रही हैं।

इनके अलावा प्रदेश के शादी का निमंत्रण बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के अलावा धर्मेंद्र को भी भेजा गया है। खेल जगत के नामचीन पहलवान भी शादी में शरीक होंगे। इनमें अंतरराष्ट्रीय पहलवान सुशील कुमार, योगेश्वर दत्त, साक्षी मलिक, इंग्लैंड की महिला पहलवानों सहित रेसलिंग फेडरेशन के प्रेसीडेंट बृजभूषण, प्रो-रेसलिंग के उनके टीम ऑनर धर्मपाल सहित प्रदेश सरकार के तमाम मंत्री और सांसद भी शामिल हैं। शादी पूरे रीति-रिवाज और तमाम हिंदू रस्मों के साथ होगी।

शादी के कार्ड से लेकर स्टेज तक सब सामान्य ढंग से ही तैयार करवाए हैं। गीता को मेहंदी रचाने की रस्म शादी से ठीक एक दिन पहले 19 नवंबर को होगी। गीता का कहना है कि कुछ पहलवान उनकी तरफ से शादी में शरीक होंगे तो कुछ बारात का हिस्सा बनकर पवन की तरफ से आने की बात कह चुके हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.