पूर्व कप्तान ने धोनी को बताया टीम का आधा कप्तान, जानिए आखिर क्या है वजह

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Mar 2019 11:17:38 AM
Former captain told Dhoni, half captain of the team, know what is the reason

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

स्पोटर्स डेस्क। भारतीय टीम इस समय आस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है। फिलहाल यह सीरीज 2—2 से बराबरी पर है। इस सीरीज का निर्णायक और अंतिम मैच 13 मार्च को खेला जाएगा। इससे पहले इस सीरीज के आखिरी दो वनडे मैचों से एमएस धोनी को आराम दिया गया है। धोनी की जगह पंत को टीम में मौका दिया। लेकिन मोहाली वनडे मैच में पंत ने खराब विकेटकीपिंग की। उन्होंने कई मौके गवाएं और इस मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पडा। 


तो वहीं टीम इंडिया के पूर्व कप्तान बिशन सिंह बेदी ने एमएस धोनी की तारीफ की। धोनी की तारीफ करते हुए कहा कि धोनी टीम इंडिया का आधे कप्तान है। इसके साथ ही उन्होंने धोनी को सीमित ओवरों की टीम में आधा कप्तान भी करार दिया है। इसके साथ ही कहा कि धोनी की अनुपस्थिति में विराट कोहली आस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे वनडे मैच में असहज नजर आ रहे थे। 

पूर्व कप्तान ने कहा कि मैं टिहप्पणी करने वाला कौन होता हूं, लेकिन हम सभी हैरान थे कि धोनी को विश्राम क्यों किदया गया और मोहाली में विकेट के पीछे, बल्लेबाजी और क्षेत्ररक्षण में उनकी कमी खली। वह एक तरह से आधे कप्तान है। इसके बाद कहा कि धोनी अब युवा नहीं होेने जा रहे है। वह पहले जैसे फुर्तीले भी नहीं है।लेकिन उपस्थिति से टीम शांतभाव से खेलती है। कप्तान को भी उनकी कमी महसूस होती है। इसके साथ ही उनकी अनुपस्थिति में वे असहज नजर आते है। यह अच्छा संकेत नहीं है। 

टीम इंडिया में बदलाव को लेकर पूर्व कप्तान बिशन सिंह बेदी ने कहा कि विश्व कप से पहले टीम इंडिया में बदलाव नहीं करने चाहिए थे। मैं निजी तौर पर चाहता हूं कि वे वर्तमान में जिएं। विश्व कप में अब भी ढाई महीने का समय बाकि है। केवल अपना खेल खेलो। विश्व कप के लिए हम पिछले डेढ साल से प्रयोग कर रहे है। मैं इससे खुश नहीं हूं। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.