पूर्व भारतीय क्रिकेटर पर हॉकी स्टिक से हुआ जानलेवा हमला, अस्पताल में भर्ती

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Feb 2019 11:15:09 AM
Former Indian cricketer shot dead by hockey stick, hospital recruitment

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

स्पोटर्स डेस्क। भारत के पूर्व तेेज गेंदबाज और डीडीसीए सीनियर चयन समिति के अध्यक्ष अमित भंडारी पर कुछ असामाजिक तत्वों ने हॉकी स्टिक से हमला किर दिया। भंडारी के सिर और कान में चोटें लगी है। इसके बाद उन्हें उनके साथी सुखविंदर सिंह सिविल लाइस स्थित परमानंद अस्पताल में ले गए। हालांकि यह घटना उस समय हुई जब पूर्व क्रिकेटर अमित भंडारी दिल्ली सीनियर टीम के सेंट स्टीफन्स मैदान पर अभ्यास में मौजूद थे। 



आपको बता दें कि हमलावार पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो गए। दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के ​अध्यक्ष रजत शर्मा ने बताया कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। हम इस घटना के पूरी जानकारी जुटाने की कोशिश कर रहे है। जहां तक मुझे पता लगा है यह हमला एक अंसतुष्ट खिलाडी ने कराया है। जिसे अंडर—23 टूर्नामेंट के संभावित खिलाडियों की सूची में शामिल नहीं किया गया है। 


इसके बाद रजत शर्मा ने बताया कि स्थानिय पुलिस स्टेशन से एसएचओ सेंट स्टीफन के मैदान में पहुंच गए है। मैनें व्यक्तिगत रूप से पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक से बातचीत की है। अपराधियों को सजा जरूर मिलेगी। जो भी इसमें शामिल पाया जाएगा। उसके खिलाफ मैं कार्रवाई का वादा करता हूं। हम एक प्रा​थमिकी दर्ज कराएंगे। 

तो वहीं दिल्ली के सीनियर और अंडर 23 मैनेजर शंकर सैनी ने कहा कि मैं टेंट के भीतर एक साथी के साथ खाना खा रहा था। उस समय भंडारी और अन्य चयनकर्ता सीनियर टीम के कोच के साथ ट्रायल मैच देख रहे थे। 


आपको बता दें कि भंडारी ने टीम इंडिया ने दो वनडे मैच खेले है। इन मैचों में भंडारी ने पांच विकेट लिए। हालांकि भंडारी ने प्रथम श्रेणी में 95 मैच खेले है। इन मैचों में 314 विकट लिए है। तो वहीं लिस्ट—ए के 105 मैचों में 153 विकेट चटकाए है। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.