जीव को हराकर गगनजीत भुल्लर ने इंडोनेशिया ओपन खिताब जीता

Samachar Jagat | Monday, 21 Nov 2016 10:42:32 AM
जीव को हराकर गगनजीत भुल्लर ने इंडोनेशिया ओपन खिताब जीता

जकार्ता। भारत के गगनजीत भुल्लर ने चार अंडर पार 68 का स्कोर करके 300000 डालर ईनामी राशि का बैंक बीआरआई जेसीबी इंडोनेशिया ओपन खिताब तीसरी बार जीत लिया। भुल्लर ने 2013 में भी यह टूर्नामेंट जीता था। एशियाई टूर पर यह उनकी सातवीं जीत है और इस सत्र का दूसरा खिताब है। 

विशाखापट्नम टेस्ट :आखिरी दिन का खेल शुरू, टीम इंडिया जीत से 8 विकेट दूर

कल खराब मौसम के कारण खेल स्थगित कर दिया था जिसके बाद आखिरी तीन होल उन्होंने आज पूरे किये । दो बार एशियाई टूर पर नंबर एक रह चुके जीव मिल्खा सिंह संयुक्त दूसरे स्थान पर रहे जिन्होंने 17वें होल पर बोगी के बाद 72 का स्कोर किया। 

जीव के साथ थाईलैंड के देंताइ बून्मा, पानुफोल पित्तायारात, जोनासन वीरमान भी दूसरे स्थान पर रहे। इस जीत के बाद भुल्लर थाईलैंड के थावोर्ने विराटचेंट, न्यूजीलैंड के फ्रेंक नोबिलो, फिलीपीन के फ्रेंकी मिनोजा और चीनी ताइपै के लू सि चुएन के बाद दो बार यह खिताब जीतने वाले खिलाड़ी बन गए।

इस आठ साल की बच्ची ने रचा इतिहास, किकबॉक्सिंग में जीता गोल्ड

उन्होंने कहा, ‘जब आपके पास सिर्फ दो शाट की बढत हो तो यह कभी आसान नहीें होता । मैं रात को सात बजे सोया और देर रात दो बजे उठ गया। मैं किसी चीज पर फोकस नहीं कर सका। मुझे बस आखिरी तीन होल नजर आ रहे थे। ’     -एजेंसी

Read More:

लाइफ पार्टनर है खुशमिजाज तो दूर रहेंगी बीमारियां

बुरा नहीं ऑफिस में रोमांस, पर सावधानियां भी जरूरी

शुगर के मरीज़ अपने आहार में ज़रूर फॉलो करे ये डाइट चार्ट 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.