दिल्ली कैपिटल्स के सलाहकार बने गांगुली

Samachar Jagat | Friday, 15 Mar 2019 09:17:20 AM
Ganguly becomes advisor to Delhi Capitals

नयी दिल्ली।  पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली को इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें संस्करण से पूर्व टीम दिल्ली कैपिटल्स का सलाहकार नियुक्त किया गया है। आईपीएल ट्वेंटी 20 लीग में अपना भाग्य बदलने और पहले खिताब की तलाश में जुटी दिल्ली की टीम इस बार नये नाम और नये चेहरे के साथ टूर्नामेंट में उतरने जा रही है। पूर्व भारतीय कप्तान गांगुली अपनी नयी भूमिका में टीम के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग के साथ मिलकर मार्गदर्शक की भूमिका निभाएंगे। 

गांगुली ने अपनी नियुक्ति पर कहा,‘‘मैं दिल्ली कैपिटल्स के बोर्ड के साथ जुडक़र बहुत खुश हूं। मैं जिंदल्स और जेएसडब्ल्यू ग्रुप को लंबे समय से जानता हूं और इस टीम का हिस्सा बनकर खुश हूं। मैं खिलाड़यिों और सपोर्ट स्टाफ के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं।

दिल्ली कैपिटल्स के अध्यक्ष पार्थ जिंदल ने कहा,‘‘ सौरभ एक दिग्गज खिलाड़ी हैं। भारतीय क्रिकेट में कई खिलाड़ी उनसे प्रेरणा लेकर आगे बढ़े हैं। उनकी आक्रामकता और सकरात्मकता दिल्ली टीम के लिये अहम होगी। हमारे लिये उनका यह सहयोग सम्मान की बात है।

श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली दिल्ली की टीम 24 मार्च को मुंबई इंडियन्स के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में अपने अभियान की शुरूआत करेगी। दिल्ली 26 मार्च को अपना पहला घरेलू मैच फिरोजशाह कोटला मैदान पर गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलेगी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.