फीफा विश्व कप में इस टीम का समर्थन करेंगे: गांगुली

Samachar Jagat | Friday, 08 Jun 2018 08:49:26 PM
Ganguly to support this team in FIFA World Cup

कोलकाता। फुटबॉल के मुरीद भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली कोलकाता के फुटबॉलप्रेमियों की तरह अपनी पसंदीदा टीम ब्राजील का समर्थन करेंगे, लेकिन वह लियोनेल मेसी का कलात्मक खेल भी देखना चाहते हैं। गांगुली ने कहा कि मैं मेसी का जादू देखना चाहता हूं। उसने अभी तक विश्व कप नहीं जीता है। उसके लिए यह बड़ा विश्व होगा।

फ्रेंच ओपन फाइनल में पहुंचे डोमिनिक थिएम

उन्होंने कहा कि रूस में विश्व कप में ब्राजील, अर्जेंटीना और जर्मनी पर नजरें होंगी। उन्होंने श्रीलंका दौरे पर जा रही भारत की अंडर-19 टीम में चुने गए अर्जुन तेंदुलकर को भी शुभकामना दी। उन्होंने कहा कि मैंने उसे खेलते नहीं देखा। उम्मीद है कि वह अच्छा प्रदर्शन करेगा।

इस गेंदबाज की सलाह पर उमेश ने शुरू की एक विकेट पर गेंदबाजी

टी-20 रैंकिंग: राशिद ने मजबूत किया अपना स्थान

गांगुली ने यह भी कहा कि विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम इंग्लैंड में शृंखला जीतने की प्रबल दावेदार है। मुझे उम्मीद है कि भारतीय टीम इंग्लैंड में जीतेगी। दक्षिण अफ्रीका में जिस तरह वनडे शृंखला में प्रदर्शन रहा, यदि उसे दोहरा सकें तो जीत तय है। भारत को तीन जुलाई से शुरू हो रहे इंग्लैंड दौरे पर तीन टी-20, तीन वनडे और पांच टेस्ट खेलने हैं।-एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.