पृथ्वी शॉ की सहवाग से तुलना पर गंभीर ने कहीं ये दिल को छू लेने वाली बात!

Samachar Jagat | Thursday, 11 Oct 2018 11:07:08 AM
Gautam gambhir said think twice before comparing Prithvi  with Sehwag:

मुंबई। भारतीय टीम से बाहर चल रहे गौतम गंभीर ने पृथ्वी शॉ की प्रशंसा करते हुए कहा है कि लोगों को उनके पूर्व सलामी साझेदार वीरेंद्र सहवाग से इस युवा की तुलना करने से पहले दो बार सोचना चाहिए। पृथ्वी शॉ ने राजकोट में वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरूआती टेस्ट में पदार्पण करते हुए शतकीय पारी खेली थी।

तेज गेंदबाज मोहम्मद अब्बास की घातक गेंदबाजी से पाकिस्तान जीत की और अग्रसर

गौतम गंभीर ने एक कार्यक्रम के दौरान बुधवार को मीडिया कर्र्मियों से रू-ब-रू होते हुए कहा कि जो भी पृथ्वी शॉ की तुलना सहवाग से कर रहा है, उसे तुलना करने से पहले दो बार सोचना चाहिए। आखिर में आपको किसी की तुलना किसी से नहीं करनी चाहिए। पृथ्वी शॉ ने अपना कॅरियर अभी शुरू ही किया है और अभी उसे लंबा सफर तय करना है।

अगर फिट रहा तो निश्चित तौर पर 2019 विश्व कप में खेलेगा गेल: होल्डर

मैं कभी भी तुलना में विश्वास नहीं करता। उन्होंने कहा है कि पृथ्वी शॉ अलग प्रतिभा का खिलाड़ी है और सहवाग की अपनी विशेषता है। पृथ्वी शॉ ने अभी अपना कॅरियर शुरू किया है जबकि सहवाग जैसा खिलाड़ी 100 टेस्ट मैच खेल चुका है।

शटलर ज्वाला गुट्टा ने भी लगाया मानसिक शोषण का आरोप

गौतम गंभीर ने कहा है कि निश्चित रूप से पृथ्वी शॉ एक प्रभावशाली है। वह काफी प्रतिभाशाली है और इसलिए वह खेल रहा है। सबसे अहम चीज है कि उसे अपना टेस्ट कॅरियर अच्छी तरह से शुरू किया है लेकिन आगे उसे कई बड़ी चुनौतियों का सामना करना होगा। 

बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधू ने मी टू की बहस से किया किनारा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.