टीम इंडिया से बाहर हुए गौतम गंभीर, शिखर धवन और इशांत शर्मा

Samachar Jagat | Friday, 18 Nov 2016 03:48:38 PM
टीम इंडिया से बाहर हुए गौतम गंभीर, शिखर धवन और इशांत शर्मा

खेल डेस्क- बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर और तेज गेंदबाज इशांत शर्मा के टीम इंडिया से बाहर होने का संभावनाएं प्रबल हो गई है. इन दोनों खिलाड़ियों को दिल्ली की रणजी टीम में चुना गया है जिससे इनके टीम इंडिया से बाहर होना लगभग तय नजर आ रहा है.

गौरतलब है कि दिल्ली रणजी टीम का अगला मुकाबला राजस्थान रणजी टीम से होना है. जिसके चलते इन दोनों खिलाड़ियों को रणजी टीम में चुना गया है. इन दोनों खिलाड़ियों के साथ ही सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को भी 16 सदस्यीय टीम में जगह दी गई है. न्यूजीलैंड के खिलाफ चोट के बाद धवन भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही वर्तमान टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं है.

खराब प्रदर्शन के चलते इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन से बाहर किए गए गौतम गंभीर को भारतीय टीम मैनेजमेंट रिलीज करने के लिए तैयार है. दूसरी तरफ डीडीसीए की चयन समिति ने राजस्थान के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मैच के लिए दिल्ली की 16 सदस्यीय टीम में उनका चयन किया है.

इशांत शर्मा भी प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं हैं, उन्हें भी 16वें सदस्य के रूप में चुना गया है लेकिन चयन समिति सुनिश्चित नहीं है कि इस तेज गेंदबाज को रिलीज किया जायेगा या नहीं क्योंकि सामान्य तौर पर नेट पर गेंदबाजी के लिए रखा जाता है.

दिल्ली रणजी टीम का अगला मैच राजस्थान के खिलाफ केरल में 21 नवंबर से शुरू होगा.

टीम इस प्रकार है :- गौतम गंभीर, उन्मुक्त चंद, शिखर धवन, ध्रुव शोरे, मिलिंद कुमार, नीतिश राणा, ऋषभ पंत, मनन शर्मा, प्रदीप सांगवान, नवदीप सैनी, सुमित नरवाल, विकास टोकस, सार्थक रंजन, पुलकित नारंग, वरूण सूद, इशांत शर्मा.

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.