फुटबॉल विश्व कप अभ्यास मैच में जर्मन ने सऊदी अरब को हराया 

Samachar Jagat | Saturday, 09 Jun 2018 04:57:21 PM
German defeated Saudi Arabia in Football World Cup practice match

लेवरकुसेन (जर्मनी)। टिमो वर्नर के शानदार खेल की बदौलत गत चैम्पियन जर्मनी ने फुटबॉल विश्व कप से पहले अपने अन्तिम अभ्यास मैच में सऊदी अरब को 2-1 से शिकस्त दी। 

गत विजेता जर्मनी की पांच मैचों में यह पहली जीत है। वर्नर ने मैच के आठवें मिनट में ही गोलकर जर्मनी को 1-0 से आगे कर दिया। मध्यांतर से पहले मैच के 43वें मिनट में उमर होवसावी के आत्मघाती गोल से जर्मनी की बढ़त दोगुनी हो गई। वर्नर मैच के दौरान 62 मिनट तक मैदान में रहे और पूरे लय में दिखे।

सऊदी अरब की टीम मैच के अंतिम लम्हों में वापसी की कोशिश की जो जीत के लिए काफी नहीं था। मैच के 85 वें मिनट में मोहम्मद अल - साहलवि के कमजोर किक को बार्सिलोना के गोलकीपर मार्क आंद्रे स्टेगेन ने रोक दिया, लेकिन रिबाउंड पर तैसिर अल-जास्सिम ने उसे गोल में बदल कर टीम का खाता खोला।

मैच में अतिरिक्त समय में भी सऊदी अरब के पास गोल का मौका था, लेकिन गेंद गोलपोस्ट से टकराकर वापस आ गई। विश्व कप में ग्रुप-एच में काबिज जर्मनी का पहला मैच 17 जून को मैक्सिको से होगा जबकि सऊदी अरब का सामना गुरुवार को मेजबान रूस से होगा।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.