विश्व कप में खराब प्रदर्शन के बावजूद पद नहीं छोड़ेंगे गिब्सन

Samachar Jagat | Monday, 08 Jul 2019 02:50:06 PM
Gibson will not leave the post despite poor performance in World Cup

मैनचेस्टर। विश्व कप में टीम के खराब प्रदर्शन के बावजूद दक्षिण अफ्रीका के कोच ओटिस गिब्सन पद छोडऩे नहीं जा रहे क्योंकि उनका मानना है कि उनकी टीम को तैयारी के लिये पर्याप्त समय नहीं मिला। 

गिब्सन अगस्त 2017 में दक्षिण अफ्रीका के मुख्य कोच बने थे लेकिन उनकी टीम विश्व कप के सेमीफाइनल में नहीं पहुंच सकी। नौ मैचों में से तीन जीतकर वह अंकतालिका में सातवें स्थान पर रही।

अपने कोभचग कार्यकाल की सबसे बड़ी चुनौती के बारे में पूछने पर गिब्सन ने कहा, ‘‘समय। टीम तैयार करने के लिये पूरा समय नहीं मिला। हमने आक्रामक और सकारात्मक खेल दिखाया लेकिन आपको समय भी चाहिये। उन्होंने कहा मुझे अपने काम से प्यार है और मैं इसे जारी रखना चाहता हूं। मुझे सीएसए के जवाब का इंतजार है। मेरा करार सितंबर के मध्य तक है। देखते हैं।

गिब्सन ने कहा विश्व कप से पहले कुछ खिलाड़ी रिटायर हुए, कुछ चोटिल हुए और हाशिम अमला को कोई पारिवारिक परेशानी थी। हम रन नहीं बना सके लेकिन खिलाडिय़ों को समय देना होगा। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.