विराट कोहली ने इन खिलाड़ियों को दिया टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में जीत का श्रेय

Samachar Jagat | Monday, 09 Jul 2018 09:13:45 AM
Give the return of bowlers unmatched: Kohli

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

ब्रिस्टल। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में जीत का श्रेय गेंदबाजों को देते हुए कहा कि उन्होंने बेहतरीन वापसी करके दबाव बनाया जिसका टीम ने आखिर में पूरा फायदा उठाया। इंग्लैंड ने तूफानी शुरुआत करके दस ओवर में दो विकेट 112 रन बनाये थे लेकिन आखिर में उसकी टीम नौ विकेट पर 198 रन ही बना पायी।

टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच: रोहित और हार्दिक का कमाल, भारत ने जीती श्रृंखला

हार्दिक पंड्या ने 38 रन देकर चार विकेट लिये। रोहित शर्मा के नाबाद 100 रन से भारत ने आठ गेंद शेष रहते ही जीत हासिल की। कोहली ने मैच के बाद कहा, मेरा मानना है कि गेंदबाजों ने जिस तरह से वापसी की वह बेजोड़ थी। हमें लग रहा था कि वे 225 से 230 रन बनाएंगे। गेंदबाजों ने जो जज्बा दिखाया उस पर वास्तव में हमें गर्व है। एक कप्तान के रूप में इसे देखकर बहुत खुशी होती है।

FIFA World Cup 2018: रूसी खिलाड़ी सर्गेई इग्नाशेविच ने लिया संन्यास

हमारे पास विकेट लेने वाली गेंदें करने की क्षमता है। इस प्रारूप में 25 से 30 रन बहुत अंतर पैदा कर सकते हैं। हमने दबाव बनाया और मैच में वापसी की। भारतीय कप्तान ने पंड्या की भी तारीफ की जिन्होंने बाद में नाबाद 33 रन की पारी भी खेली। कोहली ने कहा, पंड्या ने वास्तव में अच्छा आलराउंड क्रिकेटर है। वह आत्मविश्वास से भरा है और जिस तरह से उसने विकेट लिये आप युवा खिलाड़ी से ऐसा ही प्रदर्शन चाहते हो।

FIFA World cup 2018: स्‍वीडन को हराकर 28 साल बाद सेमीफाइनल में पहुंचा इंग्लैंड

इसके बाद उसने बल्ले से भी कमाल दिखाया। रोहित की पारी निसंदेह विशेष थी लेकिन हार्दिक का प्रदर्शन लाजवाब था। उन्होंने कहा, पिच वास्तव में सपाट थी और बल्लेबाज के रूप में हमने इसका लुत्फ उठाया। हम बल्लेबाजी क्रम और गेंदबाजों में अलग अलग चीजें आजमाते रहेंगे। श्रृंखला में जीत से दौरे की शुरुआत करना अच्छा है। एजेंंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.