इस तूफानी बल्लेबाज की नजरें टेस्ट टीम में एंट्री पर

Samachar Jagat | Friday, 02 Dec 2016 09:10:34 AM
इस तूफानी बल्लेबाज की नजरें टेस्ट टीम में एंट्री पर

सिडनी। आस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल की कोशिश टेस्ट टीम में वापसी की है। इस सत्र में टीम से बाहर रहे मैक्सवेल अगले साल भारत दौरे पर टीम के साथ आना चाहते हैं। मैक्सेवल को इसी साल जून में वेस्टइंडीज दौरे पर एकदिवसीय टीम में शामिल नहीं किया गया था। इसके बाद वह श्रीलंका के खिलाफ सितंबर में हुई श्रृंखला में भी नहीं चुने गए थे। हालांकि उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 मैच में 145 रनों की तूफानी पारी खेली थी।

मैक्सवेल ने कहा है कि उन्होंने टीम से बाहर जाने के बाद अपनी तकनीक और मानसिकत पर बहुत काम किया है। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने मैक्सवेल के हवाले से लिखा, मेरा ध्यान इस समय भारत के खिलाफ होने वाली श्रृंखला पर है। चाहे वह सफेद गेंद से हो या किसी और गेंद से। उन्होंने कहा, टीम में न चुना जाना बेहद निराशजनक था। लेकिन जैसा मैंने कहा कि आने वाले दिनों में काफी टेस्ट मैच होने वाले हैं। उन्होंने साफ कर दिया है कि वह किस दिशा में जाने वाले हैं।

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.