प्रो कबड्डी के 100वें मैच में गुजरात जीता, प्लेऑफ में पहुंचा

Samachar Jagat | Saturday, 08 Dec 2018 09:13:25 AM
Gujarat won the Kabaddi 100th match, reached the playoffs

विशाखापत्तनम। प्रो कबड्डी लीग के छठे संस्करण के 100वें मैच में गुजरात फाच्र्यूनजायंटस ने शुक्रवार को तेलूगु टाइटंस को 29-27 से हरा दिया और प्लेऑफ में भी स्थान बना लिया।

इस अंतर जोनल मैच का फैसला आखिरी रेड से हुआ जिसमें टाइंटस के स्टार रेडर राहुल चौधरी बुरी तरह से विफल हो गये और अपनी टीम को एक भी अंक नहीं दिला सके। यह अलग बात है कि पहले हाफ में राहुल ने एक तूफानी सुपर रेड ने अपनी टीम को तीन अंक दिला दिये थे।

इस मैच का पहला हाफ जब समाप्त हुआ तो गुजरात के पास 17-12 की बढ़त थी। इसी हाफ में राहुल प्रो कबडडी लीग में 100 अंक अपने नाम पर करने वाले पहले खिलाड़ी बन गये।

गुजरात के अब 18 मैचों में 13वीं जीत के बाद 73 अंक हो गए हैं और वह जोन ए में शीर्ष पर पहुंच गया है। गुजरात ने इसके साथ ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है। गुजरात यू मुम्बा के बाद प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली दूसरी टीम बन गयी है। दूसरी तरफ टाइटंस की 14 मैचों में यह आठवीं हार है और वह 34 अंकों के साथ जोन बी में चौथे स्थान है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.