हैंडबॉल खिलाड़ी मंजुला बनेंगी देवरिया की ब्रांड एंबेसडर

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Sep 2018 10:28:19 AM
Handball player Manjula will become Deoria's brand ambassador

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

देवरिया। उत्तर प्रदेश में देवरिया के लार क्षेत्र निवासी अंतर्राष्ट्रीय हैंडबॉल खिलाड़ी मंजुला पाठक को जिला का ब्रांड एंबेसडर बनाया जायेगा। जकार्ता एशियाई खेलों में हिस्सा लेने वाली मंजुला को जिलाधिकारी अमित किशोर ने सोमवार को यहां शील्ड स्मृति चिन्ह और पुष्पगुच्छ प्रदान कर सम्मानित किया तथा साथ ही उनके माता-पिता को भी सम्मानित किया। 

चौथे टेस्ट में भारत हार गया लेकिन विराट का जलवा जारी, इस मामले में कई दिग्गजों को छोड़ा पीछे     

उन्होंने कहा कि इस प्रतिभावान खिलाड़ी को जिले में आयोजित होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों से जोड़ा जाएगा एवं बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के अभियान में इन्हें ब्रांड अंबेसडर बनाए जाने की भी बात कही। उन्होंने कहा कि ऐसे प्रतिभाशाली खिलाड़ियों का सहयोग संचालित योजनाओं को आगे बढ़ाने में लेना चाहिए और इस खिलाड़ी से अन्य युवा खिलाड़ियों को भी प्रेरणा लेनी चाहिए जिससे जिले का मान और गौरव आगे बढ सके।   

सिर्फ प्रतिस्पर्धा पेश करना पर्याप्त नहीं, नतीजे देने की कला सीखनी होगी: कोहली    

गौरतलब है कि अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी मंजुला पाठक देवरिया के लार विकास खंड के ग्राम सजाओ की निवासी हैं। ग्रामीण क्षेत्र से उभर कर पाठक ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अनेक प्रतियोगिताओं में भाग लेकर कई पदक हासिल किए हैं। इस खिलाड़ी के सम्मानित होने पर जिला क्रीड़ा अधिकारी के के पांडे सहित जिले के सभी खिलाड़ियों ने हर्ष व्यक्त किया। इंटरनेशनल एवं एनईआर हैंडबॉल टीम की सदस्य मंजुला अपनी प्रतिभा के बदौलत विदेश में जिले का नाम रोशन कर रही हैं। 18वें एशियन खेल में उन्होने भारतीय हैंडबॉल टीम में शामिल रहकर बेहतर प्रदर्शन किया। 

एशिया कप में तीन स्पिनरों के साथ खेलेगा अफगानिस्तान, इस तेज गेंदबाज को टीम में नहीं मिली जगह  

हार्दिक पंड्या और रविचंद्रन अश्विन ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में अपने विकेट इनाम में दिए  

चौथे टेस्ट में अपनी गेंदबाजी से पहली पारी में इंग्लैंड की कमर तोडऩे वाले जसप्रीत बुमराह ने कही ये बात! 

  
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.