गंभीर के समर्थन में उतरे हरभजन और लक्ष्मण

Samachar Jagat | Saturday, 11 May 2019 10:59:50 AM
Harbhajan and Laxman support Gambhir

नयी दिल्ली।  क्रिकेट की पिच से राजनीति के मैदान पर आये भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर पर अपने प्रतिद्वंद्वी उम्मीदवार आम आदमी पार्टी (आप) की आतिशी मार्लेना के खिलाफ कथित तौर पर ‘आपत्तिजनक’ पर्चे बांटे जाने के आरोपों के बीच भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह और वीवीएस लक्ष्मण उनके समर्थन में उतरे हैं। 

गंभीर के ऊपर लगे इन आरोपों के बाद लक्ष्मण और हरभजन ने उनका समर्थन करते हुए ट्वीट किया है। हरभजन ने कहा,‘‘इस घटना का पता लगने के बाद से मैं हैरान हूं। मैं उन्हें बेहद अच्छे से जानता हूं, वो कभी भी किसी महिला के लिए ऐसी हरकत नहीं कर सकते हैं। गंभीर चुनाव हारे या जीते वो अलग मामला है लेकिन यह इंसान इन हरकतों से बहुत दूर है।

लक्ष्मण ने भी गंभीर के समर्थन में ट्वीट  करते हुए कहा, ‘‘गंभीर के ऊपर लगाए जा रहे इन आरोपों से मैं हैरान हूं। मैं गंभीर को लगभग दो दशकों से जानता हूं और मैं उनकी ईमानदारी, चरित्र तथा महिलाओं के प्रति सम्मान का वचन दे सकता हूं। गंभीर पर लगे इन कथित आरोपों के बाद उन्होंने आप के तीन नेता संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और मार्लेना को बिना किसी शर्त इस मामले में नोटिस भेजकर माफी मांगने और आरोपों को वापस लेने के लिए कहा है। 

गौरतलब है कि गंभीर भारतीय जनता पार्टी के टिकट से पूर्वी दिल्ली से लोकसभा चुनाव लड़ रहे है। उन्होंने अरविन्द केजरीवाल को ट्वीट कर कहा,‘‘अरविन्द केजरवाल और आप को चुनौती नंबर तीन। अगर वह साबित कर दें कि पर्चा मामले में मेरा कोई हाथ है तो मैं सरेआम फांसी लगा लूंगा,अन्यथा अरविन्द केजरीवाल को राजनीति छोड़ देनी चाहिए।  एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.