कुलदीप-युजवेंद्र की स्पिन जोड़ी की इस दिग्गज ने की तारीफ

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Nov 2018 02:25:50 PM
Harbhajan praises Kuldeep-Yuzvendra spin jodi

आगरा। पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की भारत की स्पिन जोड़ी की तारीफ की जिन्होंने पिछले कुछ समय में सीमित ओवरों के क्रिकेट में टीम इंडिया की सफलता में अहम भूमिका निभाई है। कुलदीप ने रविवार को कोलकाता में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में भी 13 रन देकर तीन विकेट चटकाए थे।

पूर्व क्रिकेटर मोसिन खान की अभद्र टिप्पणी को लेकर कोच आर्थर ने मांगी मांगने को कहा

सोमवार को आगरा में सेंट पीटर्स कॉलेज की वार्षिक एथलीट मीट के लिए पहुंचने हरभजन ने अनौपचारिक बातचीत में कहा कि बायें हाथ के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप ने अपने कॅरिअर का शानदार आगाज किया है और उनका भविष्य उज्जवल है। हरभजन ने कहा कि चहल भी कुलदीप का अच्छा साथ दे रहे हैं। दोनों स्पिनर विरोधी टीम पर दबदबा बनाकर रखते हैं। हरभजन ने युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की भी तारीफ की जिन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल में टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करते हुए शतक जड़ा था।

महिला विश्व मुक्केबाजी चैम्पियनशिप में प्रतिभागियों की सबसे ज्यादा संख्या

भारत की अच्छी बैंच स्ट्रैंथ और लगातार अच्छे खिलाडिय़ों के सामने आने का श्रेय आईपीएल को भी देते हुए हरभजन ने कहा कि यह टी20 लीग खिलाडिय़ों के लिए एक अच्छा प्लेटफॉर्म है। उन्होंने कहा कि आईपीएल की बदौलत अच्छे क्रिकेटर मिल रहे हैं। आईपीएल से खिलाड़ी परिपक्व होकर निकलता है।

भारत बनाम विंडीज: दूसरे टी20 में नहीं बनेगा विशाल स्कोर, जानिए पिच क्यूरेटर की राय

सीनियर खिलाडिय़ों को आईपीएल से निकलने वाले नए खिलाडिय़ों से अच्छी चुनौती मिल रही है जो स्वस्थ प्रतिस्पर्धा का संकेत है। हरभजन ने कहा कि प्रतिस्पर्धा बढऩे से ही खेल में सुधार होता है। जितने मैच विजेता खिलाड़ी हमारे पास हैं उतने किसी टीम के पास नहीं हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.