हरभजन, ताहिर पुरानी शराब की तरह है, समय के साथ परिपक्व हुए हैं : धोनी

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Apr 2019 01:39:09 PM
Harbhajan, Tahir is like old wine, has matured over time: Dhoni

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

चेन्नई। चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का मानना है कि हरभजन सिंह और इमरान ताहिर ने साबित कर दिया है कि उम्र केवल संख्या होती और जिस तरह से वे परिपक्व हुए हैं उसको देखते हुए उनकी तुलना पुरानी शराब से की। 

Loading...

धोनी स्वयं 37 साल के हैं लेकिन उन्होंने चेन्नई की कोलकाता नाइटराइडर्स पर सात विकेट से जीत के बाद 38 वर्षीय हरभजन (15 रन देकर दो विकेट) और 40 वर्षीय ताहिर (21 रन देकर दो विकेट) के प्रदर्शन की जमकर तारीफ की।
 
उन्होंने कहा, ‘‘उम्र उनके (हरभजन और ताहिर) साथ है। वे पुरानी शराब की तरह हैं और वे परिपक्व हो रहे हैं।’’ धोनी ने कहा, ‘‘भज्जी जिस मैच में भी खेला उसने अच्छा प्रदर्शन किया। मैंने ताहिर को आजमाया और उसने अपनी भूमिका अच्छी तरह से निभायी। उसे मुझ पर भरोसा है।’’

पूर्व भारतीय कप्तान ने विशेषकर ताहिर की प्रशंसा की और कहा कि कैसी भी परिस्थिति हो वह इस दक्षिण अफ्रीकी पर निर्भर रह सकते हैं। धोनी ने कहा, ‘‘वह अच्छी लेग ब्रेक और गुगली ही नहीं बहुत अच्छी फ्लिपर भी करता है। वह (ताहिर) ऐसा गेंदबाज है अगर उसे आप कहो कि इस तेजी से गेंद करनी है तो वह हर बार ऐसा करेगा।’’ एजेंसी
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.