अपने विवादास्पद बयान पर हार्दिक पांड्या ने मांगी माफी, महिलाओं को लेकर कही थी यह बात

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Jan 2019 12:42:50 PM
Hardik Pandya apologized for his controversial statement, it was about women

स्पोर्टस डेस्क। भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने टीवी के एक चर्चित शो 'कॉफी विद करन' में महिलाओं से घृणा करने वाले, रंगभेदी और अश्लील कमेंट्स करने पर मांफी मांगी है। हार्दिक पांड्या ने कहा कि इसके जरिए वह न तो किसी को दुख और न ही किसी का अपमान करना चाहते थे। अगर किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो वह माफी मांगते है। इससे पहले इस शो में पांड्या के द्वारा महिलाओं पर किए गए विवादित कमेंट्स को लेकर सोशल मीडिया पर उनको नारी विराधी भी कहा गया था। 


गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या के इस कमेंट पर से BCCI उन पर कार्रवाई कर सकती है। BCCI के एक अधिकारी के कहा, 'शो में हार्दिक ने जो बात कही है, उससे BCCI  और भारतीय क्रिकेट की छवि खराब हुई है। माफी पर्याप्त नहीं है और कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए ताकि युवा पीढ़ी के लिए सही उदाहरण स्थापित किया जा सके। 


भारतीय टीम के आलराउंडर खिलाडी हार्दिक पांड्या ने ट्वीट के माध्यम से माफी मांगी है। ट्वीट में लिखा कि वे शो में भावनाओं में बहक गए थे। उनका किसी का अपमान करने का कोई इरादा नहीं था। इसके साथ ही ट्वीट में लिखा कि कॉफी विथ करण में अपने कमेंट्स के लिए मैं सभी से माफी मांगता हूं। इससे जिस किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची है। मैं उन सभी से माफी मांगता हूं। मैं शो के चरित्र को देखकर कुछ ज्यादा ही बहक गया था। मेरा किसी को अपमानित करना या ठेस पहुंचाने का नहीं ​था। 

आपको बता दें कि पांड्या फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो में अपने साथी केएल राहुल के साथ थे। इस शो में उन्होंने कई विवादित कमेंट्स किए थे। इसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर काफी आलोचना की थी। इस चैट शो में करण जौहर से बात करते हुए हार्दिक ने कहा कि उन्हें एक ही मेसेज कई लड़कियों को भेजने में कोई परेशानी नहीं है और वह उनसे उनकी 'उपलब्धता' के बारे में उनसे खुलकर बात करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने रिलेशनशिप, डेटिंग और महिलाओं से जुड़े दूसरे सवालों पर भी बेबाक टिप्पणियां कीं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.