हरियाणा ने जम्मू कश्मीर को फालोऑन खेलने पर मजबूर किया

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Nov 2016 05:34:57 PM
हरियाणा ने जम्मू कश्मीर को फालोऑन खेलने पर मजबूर किया

कटक। हरियाणा ने जम्मू कश्मीर को रणजी ट्राफी ग्रुप सी मैच के तीसरे दिन मंगलवार को पहली पारी में 262 रन पर ढेर कर फालोऑन खेलने के लिए मजबूर कर दिया। जम्मू कश्मीर ने अपनी दूसरी पारी में बिना कोई विकेट खोए 38 रन बना लिए हैं और उसे पारी की हार से बचने के लिए अभी 202 रन बनाने है। 

जम्मू कश्मीर ने एक विकेट पर 84 रन से आगे खेलना शुरु किया और उसकी पहली पारी 88.1 ओवर में 262 रन पर समाप्त हो गई। प्रणव गुप्ता ने एकतरफा संघर्ष करते हुए 189 गेंदों में 16 चौकों की मदद से 94 रन बनाए। हरियाणा के लिए संजय पहल ने 66 रन पर चार विकेट, युजवेन्द्र चहल ने 22 रन पर दो विकेट और शिवम चौहान ने 24 रन पर दो विकेट लिए। 

यूपी-मुंबई मैच रोमांचक 
मैसुरु। उत्तर प्रदेश ने रणजी ट्राफी ग्रुप ए मैच में मुंबई से मिले 295 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए एक विकेट खोकर 43 रन बना लिए हैं। उत्तर प्रदेश को जीत के लिए अभी 252 रन की जरुरत है जबकि मुंबई को नौ विकेट की जरुरत है। 

मुंबई ने सुबह दो विकेट पर 51 रन से आगे खेलना शुरु किया और उसकी दूसरी पारी 286 रन पर समाप्त हुई। सूर्यकुमार यादव ने शानदार 90 रन बनाए। उत्तर प्रदेश की तरफ से सौरभ कुमार और कुलदीप यादव ने तीन-तीन विकेट तथा भुवनेश्वर कुमार और अंकित राजपूत ने दो-दो विकेट लिए। 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.