हसीन जहां को महंगा पड़ा मॉडलिंग में दोबारा कदम रखना, शमी ने उठाया ये बड़ा कदम

Samachar Jagat | Friday, 10 Aug 2018 10:51:13 AM
Haseen where to step in modeling

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्‍ली। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। दोनो की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। शमी का नाम आते ही पिछले दिनों की वे सब बातें सामने आ जाती हैं, जो उनके साथ निजी लाइफ में हुईं। जिस तरह शमी की पत्नी हसीन ने मीडिया के सामने आकर उनपर गंभीर से गंभीर आरोप लगाए, उसने सबको चौंका दिया था। 

भारतीय महिला टीम के कोच पद के लिए जोशी, पोवार समेत 20 उम्मीदवार 

आपको बता दें कि शमी से कानूनी लड़ाई के बाद उनकी पत्नी हसीन ने एक बार फिर से मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा। हसीन को दोबारा मॉडलिंग में करियर आजमाने की कोशिश ने मुश्किल में डाल दिया है। सोशल मीडिया पर मॉडलिंग और फिल्म निर्देशकों के साथ तस्वीरों को शमी ने कानूनी लड़ाई में अपना हथियार बना लिया है।

खाली हाथ लौटने पर लोगों का सामना कैसे करते हैं, केवल हम ही जानते हैं: साक्षी 


आपको बात दे की हसीन जहां ने क्रिकेटर मोहम्‍मद शमी के खिलाफ कोर्ट में प्रतिमाह गुजारा भत्ता देने के लिए केस दायर किया है। वही दुसरी और शमी के वकील ने कोर्ट से कहा है कि जब हसीन मॉडलिंग करने के साथ ही फिल्में साइन कर रही हैं, तो फिर उन्हें गुजारा भत्ता किस बात का दिया जाए। इस संबंध में सोशल व मीडिया में हसीन से संबंधित फोटो व खबरों को बतौर साक्ष्य एकत्र कर लिया है।  बेटी के साथरह रहीं हसीन जहां ने कुछ समय पूर्व वापस मॉडलिंग के क्षेत्र में उतरने की बात कही थी । उन्होंने मॉडलिंग के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए थे। अब देखना ये होगा की मामला कहा तक आगे जाता है। 

 

source google

‘लॉर्ड्स का किंग’ बनने उतरेंगे भारतीय खिलाड़ी, गुरुवार से शुरू होगा दूसरा टेस्ट मैच  

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.