#Hockey भारत ने मलेशिया को 4-2 से हराया

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2016 03:43:25 PM
#Hockey भारत ने मलेशिया को 4-2 से हराया

खेल डेस्क- नकिन तिमैया के दोहरे गोलों की बदौलत भारत ने चार राष्ट्रों के आमंत्रण टूर्नामेंट में गुरूवार को यहां राउंड रॉबिन मैच में मलेशिया को 4-2 से पराजित कर अपनी पहली जीत दर्ज की। मैच में भारत के लिए निकिन ने 24वें और 55वें मिनट में गोल दागे जबकि रूपिंदर पाल सिंह ने 40वें और आकाशदीप सिंह ने 56वें मिनट में गोल कर रोमांचक अंदाज में टीम को जीत दिलाई। भारतीय टीम मैच के आखिरी चरण में काफी आक्रामकता के साथ खेली और दो गोल दागे और टूर्नामेंट में अपने पहले अंक जीते।

शुरूआत में भारत का दबदबा भारी दिखा लेकिन बावजूद इसके मलेशिया के मजबूत डिफेंस ने उसे गोल करने से रोके रखा। पहले ब्रेक तक दोनों टीमें गोल नहीं कर सकीं। लेकिन दूसरे क्वार्टर में भारत ने मिडफील्ड में अच्छा खेल दिखाया और 24वें मिनट में जाकर उसे पहली सफलता मिली जब सरदार सिंह ने मलेशियाई टीम की गलती का फायदा उठाकर गेंद को सतबीर सिंह को पास किया और उस पर निकिन ने गोल दाग दिया। 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.