अपने प्रदर्शन से खुश हूं-रविन्द्र जडेजा

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Nov 2016 05:22:53 PM
अपने प्रदर्शन से खुश हूं-रविन्द्र जडेजा

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे क्रिकेट टेस्ट में मैन आफ द मैच बने भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने अपने मौजूदा प्रदर्शन पर खुशी जताई है।


जडेजा ने चौथे दिन मंगलवार को मैच समाप्ति के बाद कहा, निश्चित रूप से मैं अपने प्रदर्शन से संतुष्ट हूं। खासकर अपनी बल्लेबाजी से। मुझे पता था कि गेंद घूम नहीं रही है। इसलिए मैंने विकेट पर समय बिताया। मैं जानता था कि यदि मैं 40-50 गेंद खेल लेता हूं तो बड़ी पारी खेल सकता हूं और बाद में आसानी से रन बना सकता हूं। 

जडेजा ने पहली पारी में निचले क्रम में आकर उस समय 90 रन की बेहद उपयोगी पारी खेली जब टीम को उसकी सख्त जरुरी थी। उन्होंने पहली पारी में दो विकेट भी झटके। इसके अलावा दूसरी पारी में दो विकेट लिए। 
ऑलराउंडर जडेजा ने कहा, मैं आफ स्पिनर के खिलाफ जोखिम नहीं उठाना चाहता था, इसलिए मैंने लेग स्पिनर के खिलाफ जोखिम उठाया। दुर्भाग्यवश गेंद बल्ले पर धीमी गति से आ रही थी लेकिन मैंने सावधानीपूर्वक खेला और 90 रन बनाए। गेंद ज्यादा घूम नहीं रही थी। मैंने और विराट ने यह तय किया कि मुझे लगातार पांच मेडन ओवर निकालना चाहिए और इसी का नतीजा रहा कि पहली पारी में स्टोक्स को और दूसरी पारी में रूट का विकेट लेने में सफल रहा। 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.