सपाट विकेट पर तीन विकेट लेकर संतुष्ट हूं : भुवनेश्वर

Samachar Jagat | Monday, 10 Jun 2019 01:22:31 PM
I am satisfied with three wickets on flat wicket: Bhuvneshwar

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

लंदन।  भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार का मानना है कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ 36 रन की जीत में तीन विकेट लेने से उनका मनोबल बढ़ा है क्योंकि उन्होंने सपाट बल्लेबाजी वाले विकेट पर यह प्रदर्शन किया। भुवनेश्वर ने रविवार को मौजूदा चैंपियन के खिलाफ मैच में दस ओवर में 50 रन देकर तीन विकेट लिये। 

उन्होंने कहा, ‘‘यह बेहद संतोषजनक प्रदर्शन रहा क्योंकि अगर आप परिस्थितियों पर गौर करो तो यह पूरी तरह से बल्लेबाजों के अनुकूल थी। इसमें गेंदबाजों के लिये कुछ खास नहीं था और इस तरह के विकेट पर उन्हें आउट करने से मेरा मनोबल बढ़ा है। डेविड वार्नर अपनी अर्धशतकीय पारी के दौरान जूझते हुए नजर आये और भुवनेश्वर ने कहा कि सही रणनीति से वह इस धाकड़ बल्लेबाज पर अंकुश लगाने में सफल रहे। उन्होंने कहा, ‘‘विकेट से बहुत ज्यादा मदद नहीं मिल रही थी और इसलिए हम उन्हें खेलने के लिये पर्याप्त मौके नहीं देना नहीं चाहते थे। हमने ऐसा किया। यही हमारी रणनीति थी। ’’
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.