धवन के दर्द को महसूस कर सकता हूं, पंत को शुभकामनाएं : तेंदुलकर

Samachar Jagat | Thursday, 20 Jun 2019 04:16:31 PM
I can feel the pain of Dhawan, best wishes to Pant: Tendulkar

साउथम्पटन। महान भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने गुरूवार को कहा कि चोट के कारण भारत की विश्व कप टीम से बाहर होने वाले सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के दर्द को वह महसूस कर सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने उम्मीद जतायी की धवन की जगह टीम में शामिल ऋषभ पंत अच्छी बल्लेबाजी करेंगे।

Rawat Public School

धवन अंगूठे में फ्रेक्चर से उबर नहीं पाने की वजह से मौजूदा विश्व कप से बाहर हो गए और उनकी जगह युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को टीम में जगह दी गई। धवन को नौ जून को लंदन में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के दौरान बायें हाथ के अंगूठे में चोट लग गई थी। इस मैच में उन्होंने शतकीय पारी खेल टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी।

तेंदुलकर ने ट्वीट किया, तुम्हारा दर्द समझ सकता हूं धवन। तुम अच्छा खेल रहे थे और इतने महत्वपूर्ण टूर्नामेंट के बीच में चोटिल होना दिल दुखाने वाला होता है। मैं पूरी तरह आश्वस्त हूं कि तुम मजबूती से वापसी करोगे।

धवन की जगह टीम में 21 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज पंत को टीम में शामिल किया गया है, जिन्होंने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के अपने पहले दौरे पर टेस्ट में शतकीय पारियां खेलकर प्रभावित किया था। तेंदुलकर ने ट्वीट किया,ऋषभ तुम अच्छा खेल रहे हो और खुद की प्रतिभा को दिखाने के लिए इससे बड़ा मंच नहीं हो सकता। शुभकामनाएं। भारतीय टीम का अगला मैच शनिवार को अफगानिस्तान से होगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.