KKR के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहता हूं: दिनेश कार्तिक

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Feb 2019 11:26:38 AM
I want to do my best for KKR: Dinesh Karthik

स्पोटर्स डेस्क। आईपीएल 2019 के शुरूआती दो हफ्तों के कार्यक्रम का शेड्यूल घोषित हो गया है। आईपीएल के 12वें सीजन का पहला मैच 23 मार्च को खेला जाएगा। आईपीएल 2019 को लेकर कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा कि वह टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहते है। पिछले साल की ​तुलना में इस बार टीम थोडी अलग है। हमें अहसास हुआ कि पिछली बार क्या कमी रह गई थी। उसके अनुसार टीम का चयन हुआ है। 


केकेआर के कप्तान ​दिनेश कार्तिक ने कहा कि उनकी लक्ष्य तय करने में कभी दिलचस्पी नहीं रही है। अजीब बात है कि मुझे इसमें कोई आनंद नहीं आता है। हम यही कह सकते है कि जब मौका मिले अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें।  दरअसल, कार्तिक को आस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया है। 


आपको बता दें कि आईपीएल 2019 के शुरूआती दो सप्ताह के कार्यक्रम का शेड्यूल मंगलवार को जारी किया था। शेष बचे मैचों का कार्यक्रम का शेड्यूल लोकसभा चुनावों की तारीखों के बाद किया जा सकता है। आईपीएल 2019 के शुरूआती दो सप्ताह के कार्यक्रम का शेड्यूल की जानकारी आईपीएल के आधि​कारिक ट्विटर अकाउंट पर दी गई थी।


इस सीजन का पहला मैच 23 मार्च को चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैगलोर के बीच खेला जाएगा। इसके बाद 24 मार्च को पहला मैच कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच और दूसरा मैच मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होगा। फिर, 25 मार्च को महज एक मैच खेला जाएगा जो कि राजस्थान रॉयल्स और पंजाब के बीच जयपुर में खेला जाएगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.