मैं खुद को 10 में से छह अंक दूंगा: राहुल

Samachar Jagat | Tuesday, 18 Jun 2019 10:23:06 AM
I will give myself six out of 10 marks: Rahul

मैनचेस्टर। पारी का आगाज करने वाले लोकेश राहुल ने पाकिस्तान के खिलाफ अपने प्रदर्शन को 10 में से छह अंक देते हुए कहा कि चिर प्रतिद्वंद्वी टीम के साथ धैर्यपूर्ण अर्धशतक के बाद उनके प्रदर्शन में सुधार ही होगा। अंगूठे में हेयरलाइन फ्रेक्चर के कारण शिखर धवन के बाहर होने के कारण राहुल को रोहित शर्मा के साथ पारी का आगाज करने का मौका मिला। यह पाकिस्तान के खिलाफ राहुल का पहला मैच था।

राहुल ने 78 गेंद में 57 रन की पारी खेली और रोहित के साथ पहले विकेट के लिए 136 रन की साझेदारी की। राहुल ने कहा, ‘‘शिखर और रोहित पिछले तीन या चार साल में काफी खतरनाक जोड़ी बने हैं। दुनिया भर में उन्होंने साझेदारियां की हैं, वे देश के लिए इतना अच्छा खेले हैं और पहले और दूसरे स्थान पर खेलने के हकदार हैं। 

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे मेरे मौके के लिए इंतजार करना होगा और मुझे खुशी है कि मुझे शीर्ष तीन में बल्लेबाजी का मौका मिला। यह पाकिस्तान के खिलाफ मेरा पहला अंतरराष्ट्रीय मैच था और यह विश्व कप में हुआ इसलिए मैं इससे बड़े या बेहतर की उम्मीद नहीं कर सकता था। राहुल ने कहा, ‘‘युवा क्रिकेटर के रूप में बढ़ते हुए आप ऐसा करने का सपना देखते हो। मैं बेहद खुश हूं कि मुझे मौका मिला और मैं खुद को 10 में से छह अंक देता हूं। उम्मीद करता हूं कि मैं इस आत्मविश्वास को आगे बढ़ाऊंगा और बेहतर बनूंगा। 
एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.