आईसीसी ने किया वेस्टइंडीज के कप्तान होल्डर को निलंबित

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Dec 2017 08:48:50 AM
ICC announces suspension of Captain Holder of West Indies

दुबई। वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर आईसीसी के निलंबन के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ नौ दिसंबर से शुरु होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने होल्डर पर धीमी ओवर गति के चलते मैच फीस का 60 प्रतिशत जुर्माना लगाते हुए उन्हें दूसरे टेस्ट मैच से निलंबित कर दिया है।

दूसरा एशेज: ऑस्ट्रेलिया जीत से छह विकेट और इंग्लैंड 178 रन दूर

आईसीसी के अनुसार, होल्डर को न्यूजीलैंड के खिलाफ वेलिंगटन में हुए पहले टेस्ट में धीमी ओवर गति का दोषी पाया गया और उन पर मैच फीस का 60 प्रतिशत तथा उनके टीम साथियों पर मैच फीस का 30 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है।

भारत ने पहली दक्षिण एशियाई बैडमिंटन प्रतियोगिता जीती

26 वर्षीय होल्डर को इससे पहले इस वर्ष अप्रैल में पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में धीमी ओवर गति का दोषी पाया गया था और अब 12 महीनों के अंदर धीमी ओवर गति का उनका यह दूसरा जुर्म है। इसलिए उन्हें अगले टेस्ट से निलंबित कर दिया गया है।

बेल्जियम ने हालैंड को 3-0 से रौंदा

आईसीसी ने बताया कि न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज को निर्धारित ओवर गति से तीन ओवर शॉट पाया गया। इसके बाद मैदानी अंपायर इयान गोल्ड और रॉक टकर, थर्ड अंपायर ब्रूस ओक्सनफोर्ड और रिजर्व अंपायर वैनी नाइट ने उन पर आरोप लगाया तथा मैच रैफरी क्रिस बॉड ने होल्डर पर जुर्माना लगाया और उन्हें निलंबित करने का आदेश दिया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.