इस श्रीलंकाई गेंदबाज पर आईसीसी ने लगाया एक साल का प्रतिबंध, ये है कारण

Samachar Jagat | Friday, 20 Sep 2019 02:05:58 PM
ICC impose one-year ban on Sri Lankan bowler, this is the reason

इंटरनेट डेस्क। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के कारण श्रीलंकाई ऑफ स्पिनर अकिला धनंजय पर एक साल प्रतिबंध लगा दिया है। धनंजय पर प्रतिबंध लगाने का फैसला आईसीसी ने एक्शन के स्वतंत्र आकलन के बाद किया। 


loading...

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से सचिन ने खोला स्मिथ की सफलता का राज

पिछले माह न्यूजीलैंड के खिलाफ गाले में 14 से 15 अगस्त तक खेले पहले टेस्ट के दौरान धनंजय के गेंदबाजी एक्शन की वैधता पर सवाल उठे थे। इसके बाद आईसीसी द्वारा इस श्रीलंकाई गेंदबाज के एक्शन की जांच की गई। चेन्नई में 29 अगस्त को स्वंतत्र जांच में पाया गया कि अकिला धनंजय का गेंदबाजी एक्शन अवैध है।

ये हैं टी-20 के शीर्ष पांच बल्लेबाज, पांचवां नाम जानकर चौंक जाएंगे आप

गौरतलब है कि इससे पहले दिसंबर 2018 में धनंजय को गेंदबाजी करने से निलंबित कर दिया गया था। गेंदबाजी एक्शन में सुधार करने के बाद फरवरी 2019 में उन्हें फिर से गेंदबाजी शुरू करने की अनुमति मिली थी।  अब एक साल का प्रतिबंध समाप्त होने के बाद इस श्रीलंकाई गेंदबाज के पास आईसीसी से फिर अपने गेंदबाजी एक्शन की जांच कराने का अधिकार होगा।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.