ऐसा हो तो कार्यकाल बढ़ाने को राजी हो सकते हैं मनोहर

Samachar Jagat | Saturday, 21 Apr 2018 10:09:17 PM
ICC meeting: If this happens then Manohar can agree to increase the tenure

नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की रविवार से यहां होने वाली त्रैमासिक बैठक में शशांक मनोहर का चेयरमैन पद पर कार्यकाल बढ़ाना चर्चा का एक मुख्य विषय होगा।

पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष और आईसीसी के पहले स्वतंत्र चेयरमैन की संभावना है कि डब्लिन में जून में वार्षिक सम्मेलन में कार्यकाल बढ़ा दिया जाएगा।

IPL-11: पंत और अय्यर ने लगाए अर्धशतक

उच्च पदस्थ सूत्रों ने बताया कि नागपुर के रहने वाले मनोहर चुनाव नहीं लड़ेंगे और अगर उन्हें सर्वसम्मति से चुना जाता है तो तभी अपना दो साल का कार्यकाल पूरा करेंगे।

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के निवर्तमान चेयरमैन जाइल्स क्लार्क ने आईसीसी चेयरमैन पद में दिलचस्पी दिखाई है, लेकिन सबसे बड़ा सवाल है कि क्या उन्हें समर्थन मिल पाएगा।

IPL-11: गेल-राहुल ने पंजाब को पहुंचाया शीर्ष पर

रिकॉर्ड के लिए बता दें कि मनोहर ने अपने करियर में क्रिकेट प्रशासक के रूप में कभी किसी तरह का चुनाव नहीं लड़ा। वह विदर्भ क्रिकेट संघ और बीसीसीआई (दो बार ) के अध्यक्ष रहे, लेकिन हर बार उन्हें सर्वसम्मति से चुना गया।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भारत के खिलाफ आईसीसी विवाद निवारण फोरम में द्विपक्षीय शृंखला के समझौते का सम्मान नहीं करने के लिए अपील की है। ऐसे में पीसीबी और बीसीसीआई के अमिताभ चौधरी व राहुल जौहरी के बीच मित्रतापूर्ण बातचीत की संभावना कम है।

आईपीएल में नहीं, यहां पर लगाया इशांत ने करियर का पहला अर्धशतक

इसके अलावा आईसीसी विश्व एकादश टीम पर भी चर्चा होगी जो 31 मई को लॉड्र्स में वेस्टइंडीज एकादश के खिलाफ चैरिटी मैच खेलेगी। भारत की तरफ से चेतेश्वर पुजारा और इशांत शर्मा के इस मैच में भाग लेने की संभावना है। ये दोनों अभी काउंटी चैंपियनशिप में खेल रहे हैं।

अभी यह तय नहीं है कि कप्तान विराट कोहली या महेंद्र सिंह धोनी मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे या नहीं। इसके साथ ही महिला समिति की बैठक भी होगी।-एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.