अगर फिट रहा तो निश्चित तौर पर 2019 विश्व कप में खेलेगा गेल: होल्डर

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Oct 2018 06:25:49 PM
If fit, definitely will play in 2019 World Cup: Holder

हैदराबाद। क्रिस गेल ने भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट पर अफगानिस्तान प्रीमियर लीग को तरजीह दी हो लेकिन वेस्टइंडीज के कप्तान जैसन होल्डर ने बुधवार को कहा कि अगर यह विस्फोटक सलामी बल्लेबाज फिट रहता है तो अगले साल होने वाले विश्व कप में जरूर खेलेगा।

गेल वेस्टइंडीज के केंद्रीय अनुबंध वाले खिलाड़ियों में शामिल नहीं है। उन्होंने पिछले सप्ताह बारबाडोस के खिलाफ शतक जड़कर अपने लिस्ट ए करियर का अंत किया और अब वह एपीएल में बाल्ख लीजेंड्स की तरफ से खेलेंगे। होल्डर ने कहा कि वह (गेल) अगर फिट रहते हैं तो निश्चित तौर पर विश्व कप में खेलेंगे।

बॉलीवुड में पहली बार आमने सामने होने जा रहे है अमिताभ और गोविंदा, वजह आई सामने

हम उनका टीम में स्वागत करेंगे। अगर आप साल की शुरुआत पर गौर करेंगे तो गेल ने खुद को विश्व कप क्वालीफायर्स के लिये उपलब्ध रखा था। उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वे विश्व कप में खेलना चाहते हैं। वह वेस्टइंडीज की तरफ से खेलना चाहते हैं और अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं।

विवाद के बाद आलोक नाथ ने तोड़ी चुप्पी, कहा- महिलाएं जो भी आरोप लगायें, वे सत्य माने जाते हैं

होल्डर से जब गेल के देश पर क्लब को तरजीह देने के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने रक्षात्मक रवैया अपनाया। उन्होंने कहा कि यह चिंता वाली बात नहीं है। क्रिस स्टार खिलाड़ी है और वह संभवत: अपने करियर के अवसान पर है। उनकी अनुपस्थिति से एक और खिलाड़ी को मौका मिलेगा। हमारे पास विश्व कप के लिये अब काफी कम समय बचा है और इससे हमें पता चल जाएगा कि हमारे पास क्या विकल्प हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.