ऐसा हुआ तो पंत के स्थान पर वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेलेगा ये खिलाड़ी

Samachar Jagat | Saturday, 17 Aug 2019 01:17:28 PM
If this happens, this player will play the first Test match against West Indies in place of Pant

खेल डेस्क। वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया आज से वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड एकादश के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच में खेलेगी। इस मैच में सभी की नजरें युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पर होगी, जो वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई सीमित ओवरों की शृंखला में एक अर्धशतकीय पारी खेलने के अलावा अपने बल्ले से विशेष प्रभाव छोडऩे में असफल रहे थे। 


loading...

इस मामले में एक बार फिर लगी कप्तान कोहली की पसंद पर मोहर

अब पंत को अभ्यास मैच में बड़ी पारी खेल अपनी प्रतिभा को साबित करना होगा। अन्यथा 22 अगस्त से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच में उनके स्थान पर ऋद्धिमान साहा को मौका दिया जा सकता है।

दबाव में अच्छा प्रदर्शन करता रहा तो मध्यक्रम का नियमित हिस्सा हो सकता है अय्यर: कोहली

साहा अभी फॉर्म में भी हैं, ऐसे में पंत अगर अभ्यास मैच में अपने बल्ले का जलवा दिखाने में असफल रहे तो इस मैच के लिए भारतीय टीम से उनकी छुट्टी हो सकती है। पंत विंडीज के खिलाफ सीमित ओवरों की शृंखलाओं के दौरान दो मैचों में तो पहली ही गेंद पर आउट हो गए थे। जबकि साहा लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.